Sunday , November 29 2020
Breaking News

iPhone 7 और 7 प्लस के साथ Apple ने लॉन्च किए ये शानदार प्रोडेक्टस

apple-productsसैन फ्रांसिस्को। अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में कल एपल के सीईओ ने आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस लॉन्च कर दिए. इस दौरान कंपनी ने कई और शानदार प्रोडेक्टस भी लॉन्च किए हैं. कंपनी ने एपल एयरपॉड, एपल वॉच 2 के साथ-साथ 90’s के मशहूर गेम मारियो रन को नए अवतार में पेश किया है. ये गेम आईफोन यूजर्स एपल एप स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे.

आईफोन 7:

अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में कल एपल के सीईओ ने आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस मोबाइल फोन लॉन्च कर दिए. आईफोन 7 में 7 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग HD कैमरा और 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है. इस फोन की स्क्रीन 4.7 इंच है.

i phone 7

आईफोन 7 प्लस:

इस फोन में दो रियर कैमरे लगे हैं. दोनो कैमरे 12 मेगापिक्सल के हैं. एक वाइड ऐंगल मॉड्यूल और दूसरा टेलिफोटो है. लेकिन दोनों आईफोन्स का कैमरा 7 मेगा पिक्सल का ही है. आईफोन 7 प्लस की स्क्रीन 5.5 इंच की है. आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस दोनों फोन ब्लैक कलर में भी उपलब्ध होंगे.

iphone 3

एयरपॉड:

आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस में 3.5 एमएम ऑडियो जैक नहीं है. एपल ने एयरपोड के नाम से वायरलेस इयरफोन लॉन्च किया है. इस एक बार चार्ज करने के बाद 24 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इसको लाइटनिंग कनेक्टर के जरिए इस्तेमाल किया जा सकेगा. इस नए एयरपॉड को आईफोन और एुपलवॉच के बीच स्विच कर सकते हैं. इसकी कीमत 159 डॉलर है और ये अक्टूबर से बाजार में उपलब्ध होगा.

airpods

Loading...

 एपल वॉच सीरीज 2:

एपल वॉच दुनिया की टॉप सेलिंग स्मार्टवॉच में दूसरे नंबर पर है. अब नई एपल वॉच स्विमप्रूफ होगी. इसे पहन कर आप स्विमिंग कर सकेंगे. एपल वॉच के लिए नाइकी के साथ करार किया गया है. जो रनर्स के लिए एक तोहफा होगा. इसका नाम होगा एपल वॉच Nike+ रखा गया है. इस वॉच में बिल्ट-इन जीपीएस दिया गया है. वॉच सीरीज 2 की कीमत 369 डॉलर है.

apple watch

वॉच में खेल पाएंगे पोकेमॉन गो

एपल वॉच यूजर्स के लिए पोकेमॉन गो एप लॉन्च किया जाएगा. इस गेम को वॉच में खेला जा सकेगा. पोकेमॉन गो एप में अगर आपको कोई पोकेशॉप आस-पास मिलेगी तो आपकी एपलवॉच नोटिफिकेशन देगी.

pokemon

मारियो रन गेम:

एप्पल वॉच सीरीज 2 और एयरपॉड्स इयर बड्स के साथ एप्पल के लिए खास तौर पर बनाया गया सुपर मारियो रन गेम भी लॉन्च किया गया है. ये गेम 90’s के मशहूर गेम मारियो का ही दूसरा वर्जन है. इस आईफोन यूजर्स एप स्टोर से पैसे देकर डाउनलोड कर सकते हैं.

mario

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *