Wednesday , November 25 2020
Breaking News

पंजाब चुनाव की बागडोर खुद संभालेंगे अरविंद केजरीवाल

kejariwalनई दिल्ली। आम आदमी पार्टी, पंजाब के संयोजक सुच्चा सिंह छोटेपुर को उनके पद से हटाने के बाद पैदा हुए हालात के बीच आप संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद पंजाब की बागडोर संभालने का फैसला किया है। यह बात उन्होंने इटली पहुंचकर पंजाब के नागरिकों से मुलाकात के दौरान कही। केजरीवाल इटली में मदर टेरेसा को संत घोषित करने के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हैं।

मदर टेरेसा के कार्यक्रम से पहले सैकड़ों पंजाब के लोगों से मुलाकात के दौरान अरविंद केजरीवाल ने पंजाब चुनाव और वहां की चुनौतियों पर बात की। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब को बादल, कांग्रेस और बीजेपी ने खराब किया है। आम आदमी पार्टी ने लोगों में आशा जताई है। छोटेपुर पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हमारे खिलाफ जो पंजाब में काम करेगा, वह बादलों का साथ देगा।

Loading...

केजरीवाल ने कहा, ‘दिल्ली चुनाव में हमें तरह-तरह से बदनाम करने की कोशिश की गई, यह कोशिश अभी भी की जाएगी लेकिन हमें किसी के बहकावे में नहीं आना और पूरे जोर-शोर से पंजाब के लिए काम करना है। अब मैं खुद पंजाब की बागडोर अपने हाथ में लूंगा, किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। 8 सितंबर और फिर 11 सितंबर को पंजाब जा रहा हूं। उसके बाद भी जाता रहूंगा।’ केजरीवाल के भाषण पर उनके जिंदाबाद के नारे लगाए गए।
केजरीवाल के भाषण वाला वीडियो सोशल साइट्स पर खूब शेयर हो रहा है। गौरतलब है कि दूसरे देशों में रह रहे पंजाब के लोगों को एकजुट करने का काम आम आदमी पार्टी लंबे समय से कर रही है। इटली में भी जल्द ही इकाई गठित की जाने वाली है। यूके, यूएस समेत 15 देशों में AAP की इकाई है। इन देशों के लोग पंजाब चुनाव के लिए सोशल साइट्स, फोन, मेसेज के जरिए प्रचार में जुटे हैं। आने वाले दिनों में केजरीवाल और आप नेता इन देशों का दौरा भी करने वाले हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *