Wednesday , November 25 2020
Breaking News

मायावती ने कहा सत्ता में आई तो सपा सरकार में की गई नियुक्तियों की जांच होगी

mayaइलाहाबाद/वाराणसी। मुलायम सिंह यादव के गढ़ आजमगढ़ से अपने विरोधियों को ललकारने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती संगम पहुंची। इलाहाबाद के परेड ग्राउंड में आयोजित बसपा की महारैली में रिकार्डतोड़ भीड़ देखकर बसपा सुप्रीमो पिछली रैली से ज्यादा हमलावर रहीं। मायावती ने कहा कि बसपा सरकार बनते ही उत्तर प्रदेष में एक खास जाति की नौकरियों की जांच की जायेगी। कहा कि गड़बड़ी मिलने पर सभी नियुक्तियों को रद्द किया जायेगा। साथ ही मायावती ने कहा कि कहा कि सभी घोटालों की जांच कराकर दोषियों जेल भेजा जायेगा।
2007 में रद्द किया था पुलिस भर्ती की नियुक्तियां
मायावती ने 2007 में प्रदेष हुए पुलिस भर्ती की नियुक्तियों को रद्द कर दिया था। प्रदेष की मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठते ही सपा सरकार में हुए पुलिस भर्ती की जांच करानी शुरू कर दी थी। उस समय मायावती ने चयन प्रक्रिया में अनियमितताओं आरोप में लगभग 17400 नियुक्तियों को रद्द कर दिया था।
नहीं बख्शे जायेंगे अपराधी
मायावती ने कहा कि बसपा की सरकार बनी तो अभियान चलाकर अपराधियों को पकड़ा जायेगा। कहा कि जितने भी गंडे, अपराधी व अराजक होंगे सबको जेल में डाला जायेगा। कहा कि उत्तर प्रदेष में चोरी, हत्या, रेप, सरकारी व प्राइवेट जमीनों पर अवैध कब्जा आदि घटनाएं चरम पर हैं, जनता सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि सभी अवैध कब्जे वाली जमानों को कब्जा मुक्त किया जायेगा।
बसपा लायेगी प्रदेश में अच्छे दिन
मायावती ने माइक पकड़ने के साथ ही कहा कि बीजेपी और सपा की अंदुरूनी मिलीभगत भी बसपा को पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने से नहीं रोक सकती। मायावती ने कहा कि बसपा सरकार उत्तर प्रदेष में अच्छे दिन लायेगी। बसपा सुप्रिमो ने कहा कि हम अपर कास्ट और मुसलमानों को आर्थिक आधार पर अलग आरक्षण देंगे। प्रदेष में व्याप्त गुंडा राज खत्म कर कानून राज लायेंगे।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *