Saturday , November 28 2020
Breaking News

“SEX रैकेट” : आपे से बाहर हुए “आज़म खान”, भरे मंच से “मीडिया” को सुनायी इतनी “गालियां” कि ……

Azam-Khan-angryरामपुर। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खान की बदजुबानी का एक और मामला सामने आया है। आजम खान का एक फोटो मीडिया में आया है, जिस पर आजम खान भड़क गए और मीडिया पर बरसते-बरसते अपशब्द भी बोल गए।

दरअसल, आजम खान रामपुर पहुंचे था। रामपुर में उनका घर है इसलिए नेताजी से मुलाकात के लिए एक सभा रखी गई, लेकिन इस सभा में मंच पर ही वो भड़क गए। इसके बाद उन्होंने न तो मर्यादा का ख्याल रखा और न ही ये देखा कि सामने कौन है? आजम खान मीडिया में एक फोटोग्राफ पर भड़के थे, लेकिन इस गुस्से में उन्होंने जो कुछ कहा वो तहजीब के बाहर था।

आजम खान ने मंच से कहा कि- अरे हमने तो नाचने वाली को एमपी बना दिया।  उसकी तस्वीरें भी तो छापो हमारे साथ… बात बढ़ जाएगी। हम सियासतदानों के खिलाफ जो चाहो करो, लेकिन अगर इमामों के खिलाफ, किसी मजहबी पेशवा के खिलाफ, चाहे वो शिया ही क्यों न हो और चाहे कोई सिख, ईसाई, हिंदू धार्मिक ही क्यों न हो। अगर अखबार को चलाने के लिए अय्याशी का रास्ता इख्तियार किया गया तो अखबारों के खिलाफ हमारी खुली जंग होगी।

Loading...

आजम खान ने कहा की मीडियावालों अगर किसी का जिक्र करते हो तो उत्तर प्रदेश जहां पूरे हिंदुस्तान में 24वे नंबर पर आता है। मीडिया वालों *** और ***। जितना हमारा चरित्र हरण कर सकते हो, तस्वीरें छाप सकते हो। मैं नाम नहीं लूंगा उस अखबार का।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *