Thursday , November 26 2020
Breaking News

सेक्स रैकेट चलाने वालों के साथ आजम के संबंध? सपा में मचा कोहराम

azam-khan1 (1)लखनऊ/मुरादाबाद। हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने वाले दंपती आफाक बाकरी और उसकी पत्नी सायरा बेगम की गिरफ्तारी के बाद यूपी में राजनीतिक हलचल पैदा कर दी है। दरअसल सेक्स रैकेट चलाने वाले दंपत्ति के पास से पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं। उसके पास से एक डायरी मिली है जिसमें कई सफेदपोशों के नंबर मिले हैं। वहीं कुछ ऐसी फोटो भी मिली हैं जिनमें वह सपा नेताओं और मंत्री आजम खान के साथ सार्वजिनक कार्यक्रमों में नजर आता दिखा है। ये फोटो शोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
सोशल मीडिया पर इन फोटो के तेजी से वायरल होने के बाद यूपी की राजनीति गर्मा गई और सपा में भी हलचल का माहौल पैदा हो गया है। हालांकि अभी सपा की ओर से आजम खां के फोटो मिलने के बाद किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है। जबकि आजम ने इसको लेकर सफाई तो पेश की लेकिन अब सियासी विरोधी इन सबको हथियार बनाकर सपा पर वार कर रहे हैं।
शिया नेता की बढ़ी मुश्किलें
सबसे ज्यादा मुश्किलें शिया नेता मौलाना जावेद आब्दी के लिए खड़ी हो गईं हैं। क्योंकि आफाक से उनकी सबसे ज्यादा नजदीकी सार्वजनिक थी। फिर सेक्स रैकेट संचालक के कई कार्यक्रमों में वो मुख्य अतिथि भी के तौर पर भी गए थे। इसके अलावा कैबिनेट मंत्री कमाल अख्तर का नाम भी जुड़ रहा है। जो कि आफाक के गांव इझारी के ही रहने वाले हैं, लेकिन दोनों नेताओं ने उसके इस धंधे की जानकारी से साफ इंकार किया है।
क्या था पूरा मामला?
गौरतलब हो कि पिछले सप्ताह दिल्ली पुलिस द्वारा अमरोहा के उझारी कस्बे के रहने वाले आफाक बाकरी और उसकी पत्नी सायरा बेगम की गिरफ्तारी के बाद सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। यह दंपती दिल्ली के जीबी रोड पर पिछले कई सालों से कोठा चला रहे थे। जीबी रोड के 6 कोठों पर सेक्स रैकेट चलाने के लिए ये दंपत्ती अपने नेटवर्क के जरिए लड़कियों को गुमराह करके दिल्ली लाते थे। जीबी रोड से ये दंपत्ति रोजाना 10 से 12 लाख की कमाई करता था।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *