Friday , November 27 2020
Breaking News

नौकरी के नाम पर ब्लू फिल्म बनाकर लड़कियों को करता था ब्लैकमेल

AAP-ministerministerनई दिल्ली। दिल्ली की ‘आप’ सरकार के बाल विकास कल्याण मंत्री संदीप के सेक्स स्कैंडल का खुलासा होते ही उनकी काली करतूतों की कलई खुलने लगी है. बताया जाता है कि मंत्री के जाल में करीब दस और लड़कियां फंसी हुई हैं. जिनको वह नौकरी दिलाने के बहाने ब्लैक मेल कर रहे थे. यही नहीं कई बार मंत्री ने इन लड़कियों को अपने कार्यालय में भी बुलाया था,

 

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस के हाथ ‘आप’ से बर्खास्त मंत्री के खिलाफ कुछ ऐसे सबूत लगे है, जिनके आधार पर पुलिस का यह दावा कर रही है कि सेक्स में फंसे मंत्री संदीप के खिलाफ अभी और सबूत मिल सकते है. पुलिस से जुड़े कुछ सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस के कमीश्नर अलोक वर्मा और LG से मिलकर लड़कियों ने इस मामले की शिकायत कुछ फोटोग्राफ और कागज देकर की थी. जिसकी तफ्शीश अभी पूरी नहीं हुई है. बताया जाता है कि इस तफ्शीश के पूरा होते ही दिल्ली सरकार के इस मंत्री के कुछ और काले कारनामों का खुलासा हो सकता है.

 

सूत्र तो यह भी बताते हैं कि मंत्रीजी अपनी बात मनवाने के लिए अपनी गाड़ी के ड्राइवर को कमरे से बाहर भेजकर लड़कियों को कमरे में बुलाया करते थे. इनमें से कुछ आप की वालेंटियर हुआ करती थीं और कुछ बाहरी लड़कियां हुआ करती थीं. बताया जाता है कि पुलिस के पास पर्याप्त सबूत न होने के कारण वह उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर सकती थी. इसीलिए कमीश्नर अलोक वर्मा ने पुलिस को इस पूरे प्रकरण की जाँच कर सबूत जुटाने के आदेश दिए थे.

Loading...

 

बताया जाता है कि यह जाँच अभी चल रही है, जल्दी ही इसके पूरा होने की संभावना है. सूत्र बताते है कि दिल्ली पुलिस को इन पर शक है कि सरकार में मंत्री रहते हुए संदीप ने कुछ लड़कियों को नौकरी भी दिलवाई थी. जिसके चलते उसे लड़कियों को अपने कमरे में नौकरी के लिए बुलाते देर नहीं लगी. इसके साथ ही पुलिस को यह भी अंदेशा है कि कई लड़कियों का शारीरिक शोषण कर संदीप ने कहीं उनकी ब्लू फिल्म तो नहीं बना रखी थी. इतना ही नहीं दिल्ली पुलिस को केजरीवाल सरकार के इस मंत्री पर यह भी शक है कि वह लड़कियों को ब्लैक मेल भी किया करता था.

फिलहाल इस बात का खुलासा तो पुलिस की जाँच पूरी होने के बाद ही हो सकेगा, लेकिन दिल्ली की जनता इतना जरूर जान गयी है कि जिस केजरीवाल को उसने अपना मसीहा समझकर दिल्ली का मुख्यमंत्री बनवाया था, उसकी सरकार में बाल विकास एवं महिला कल्याण जैसे महत्वपूर्ण विभाग का मंत्री उस नेता को बना देना जो लड़की बाज़ हो. और महिलाओं और लड़कियों की ब्लू फिल्म नौकरी दिलवाने के नाम पर बनाने का धंधा करता हो. बहरहाल केजरीवाल की सच्चाई जानकर अब दिल्ली की जनता की आँखे भी शर्म से झुकती हुई दिखाई दे रही है. दरअसल दिल्ली में ‘आप ‘ की सरकार बनने से पहले राज्य की जनता के सामने जिस केजरीवाल ने अपनी ईमानदारी की डुग्गी पिटवाई थी. उसके शासन और सरकार में ऐसे भ्रष्ट मंत्री सरकार में होंगे. फिलहाल इस बात की उम्मीद जनता को भी नहीं थी. लेकिन अब जनता भी केजरीवाल की हकीकत जान चुकी है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *