Wednesday , November 25 2020
Breaking News

पीएम मोदी ने डीडी कैमरामैन को बहने से बचाया, समय पर किया अलर्ट

camera3जामनगर। पीएम नरेंद्र मोदी की सक्रियता के चलते दूरदर्शन के एक कैमरामैन की जिंदगी बच गई। मंगलवार को पीएम जामगर में सौराष्ट्र-नर्मदा अवतरण सिंचाई योजना (SAUNI) के पहले चरण के उद्घाटन के लिए पहुंचे थे। डीडी का कैमरामैन जहां अपने कैमरे के साथ खड़ा था, वहीं से पानी गुजरना था। पीएम ने समय रहते अलर्ट किया तब जाकर कैमरामैन की जिंदगी बची।

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक जामगर की अजी डैम की साइट पर पीएम मोदी को SAUNI प्रॉजेक्ट के पहले चरण का उद्घाटन करना था। पीएम ने दूर से ही देख कर भांप लिया कि डीडी का कैमरामैन जिस जगह पर खड़ा है वहीं से पानी गुजरने वाला है। पीएम ने उपस्थित लोगों को इसके लिए अलर्ट किया।

इसके बाद समय रहते डीडी का कैमरामैन साइट से हट गया। हालांकि उसे अपने कैमरे और ट्राइपॉड को हटाने का समय नहीं मिला। तस्वीर में दिख रहा है कि कैमरा और ट्राइपॉड पानी की तेज धारा में बह गया। बाद में इन्हें रिकवर भी कर लिया गया।
पीएम ने मंगलवार को इस प्रॉजेक्ट के पहले चरण का उद्घाटन किया। 12 हजार करोड़ के SAUNI पाइपलाइन सिंचाई प्रॉजेक्ट की शुरुआत मोदी के सीएम रहते 2012 में की गई थी। इस योजना के तहत पहले चरण में 10 बांधों को पाइपलाइन के जरिए एक दूसरे से जोड़ा जाएगा। बाद में इनकी संख्या बढ़ाकर 115 की जाएगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *