Monday , November 30 2020
Breaking News

पॉर्न दुनिया में भारतीय पॉर्न स्टार्स का जलवा कायम

मुंबई। अगर आप पॉर्न के शौक़ीन है तो आप कई पॉर्न एक्ट्रेस के बारे में जानते होंगे। इनमें से ज्यादातर विदेशी होंगी, लेकिन क्या आपको मालूम है, केवल विदेशी ही नहीं कई ऐसी भारतीय भी हैं जो पॉर्न दुनिया में अपना सिक्का जमा चुकी हैं। आप सोंच रहे होंगे हम पूनम पांडे या सनी लियोन की बात कर रहे हैं। इन दोनों के अलावा आज हम आपको कुछ ऐसी पॉर्न स्टार से रूबरू कराते हैं जो भारत से लेकर विदेशों में भी अपनी अश्लील वीडियो के लिए जानी जाती हैं।

सहारा नाइट- आज के समय में ऐसा कौन पॉर्न प्रेमी होगा जो सहारा नाइट को नहीं जानता होगा। भारतीय मूल की ब्रिटिश पॉर्न स्टार सहारा नाइट अपने बोल्ड अंदाज़ के कारण काफी मशहूर होती जा रही हैं, दुनिया भर में सहारा के प्रशंसक बड़ी संख्या में हैं।

सहारा नाइट

अंजली कारा-  अब आपको बताते हैं अंजली कारा के बारे में जो पूर्व एशियाई पॉर्न दुनिया का एक बहुत बड़ा नाम है। ये पॉर्न स्टार दिल्लीकी रहने वाली है।

अंजली कारा

गया पटेल-  कनाडा में रहने वाली भारतीय पॉर्न स्टार गया पटेल अपने बोल्ड व्यक्तित्व के लिए काफी लोकप्रिय है। पॉर्न दुनिया में ये काफी विख्यात हैं।

गया पटेल

नदीया नाइस- 90 के दशक में लोगों के दिलों पर राज करने वाली नादिया KAAका नाम पहली भारतीय पॉर्न स्टार के रूप में जाना जाता है। वह सिर्फ 22 साल की थी जब नदिया ने रॉडने मूर के साथ अपनी पहली वयस्क फिल्म बनाई।

नदीया नाइस

डेस्टिनी देविल्ले- ये सबसे बेहतरीन भारतीय अश्लील सितारों में से एक के रूप में मानी जाती हैं, ये चेहरा वयस्क फिल्म सर्किट में एक किंवदंती माना जाता है। मैनचेस्टर में 3 अप्रैल 1985 को जन्मी इस लम्बी भारतीय लड़की ने ब्रिटेन अश्लील जगत में एक अगल पहचान बनाई है, ये ब्रिटिश स्टूडियो के साथ कई फिल्में कर चुकी हैं।

डेस्टिनी देविल्ले

Loading...
 प्रिया राय- प्रिया राय का नाम भारतीय मूल की सबसे सफल पॉर्न अभिनेत्री के रूप में विख्यात हैं। प्रिया राय को एक अमेरिकी दंपति द्वारा अपनाया गया था। उन्होंने 29 साल की उम्र में 2007 में वयस्क फिल्म उद्योग में प्रवेश किया।

प्रिया राय

शज़िआ सहरी- शजिया भारतीय मूल की एक ऐसी विदेशी पॉर्न अभिनेत्री हैं जो अपने साहसिक कारनामों के लिए पॉर्न प्रेमियों में खूब पसंद की जाती हैं।

शज़िआ-सहरी

लिआ जाये  लिआ जाये ब्रिटेन में पैदा हुई एक भारत पॉर्न स्टार है। वे एक लम्बी प्रशंसक सूची का पूरा आंकड़ा करने के लिए काफी लोकप्रिय हैं।

लिआ जाये

एरियाना मिस्त्री- वैसे तो एरियाना मिस्त्री एक ब्रिटिश पॉर्न स्टार है। लेकिन वह भी भारतीय मूल की ही हैं। बताया जा रहा है कि अरियाना की पॉर्न जगत में एंट्री ब्रिटिश इंडियन पॉर्न स्टार, अंजली कारा द्वारा कराई गई थी। वह वर्तमान में किल्लरग्राम के साथ काम कर रही हैं।

एरियाना मिस्त्री

जैड ज्वेल्स- जैड ज्वेल्स भारत में पैदा हुई थी और आठ साल की उम्र में इंग्लैंड में बस गयी, उन्हें लेकर अश्लील प्रेमियों में काफी उत्साह है

जैड ज्वेल्स

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *