Saturday , December 5 2020
Breaking News

PM मोदी ! हमें बचा लो – सेना के लोग रोज करते है “हमारा रेप”, देखिये : एक महिला की “जुबानी” सेना के “रेप” की कहानी

नई दिल्ली। महिलाएं पीएम मोदी से गुहार लाग रही हैं। वो कह रही हैं मोदी जी हमें भी बचा लो, सेना के जवान रोज हमारा रेप करते हैं। पाक अधिकृत कश्मीर यानि पीओके और बलूचिस्तान की बुरी स्थिति अब किसी से भी छुपी नहीं है।

वहां के लोगों पर रोज़ आए दिन अत्याचार होते हैं। रेप जैसी घटनाएँ बहुत ही मामूली हो चुकी हैं और ये सब पाकिस्तान सरकार के इशारों पर होता है। सवाल ये है की जो पाकिस्तान अपने द्वारा अधिकृत कश्मीर पे भी ठीक तरह शासन नहीं कर पाता वो पूरे कश्मीर की मांग कैसे कर सकता है। क्या वो पूरे कश्मीर पर बर्बरता कर उस जगह को नर्क बनाना चाहता है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

बीते दिनों बलूच की आज़ादी की मांग कर रहे लोगों ने बलूच रिपब्लिकन पार्टी (बीआरपी) ने प्रांत के कई हिस्सों में मोदी की तस्वीर के साथ तिरंगा फहाराया। पिछले चार दिनों से ब्लूचिस्तान के सुई डेरा बुगती, जाफराबाद और नसीराबाद समेत कई अन्य जगहों पर पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। इस दौरान लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारत का झंडा तथा ब्लूच स्वतंत्रता सेनानी अकबर बुग्ती की तस्वीरें हाथों में लेकर पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया। नकाबपोश प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के झंडे को पैर से रौंदा और ‘बंद करो बलूच नरसंहार’ की तख्तियां भी दिखाईं।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *