Breaking News

मालदा हिंसा पर भाजपा ने ममता बनर्जी से पूछे 5 सवाल

maldaनई दिल्ली। मालदा हिंसा की जांच करने गए बीजेपी के तीन सांसदों को गिरफ्तार कर वापस लौटाने से नाराज भाजपा ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला है। भाजपा ने कहा कि ममता तानाशाह की तरह राज कर रही हैं और मालदा हिंसा का सच छिपाना चाहती है। निंदा के बाद भारतीय जनता पार्टी ने हेडक्वॉर्टर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर ममता सरकार से पांच सवाल पूछे।

भाजपा प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि मालदा में हुई हिंसा सांप्रदायिक नहीं होकर एक पूर्व नियोजित हमला था। उन्होंने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि मालदा जाली नोटों का गढ़ है और तृणमूल कांग्रेस सच छिपा रही है। उन्होंने कहा कि मालदा में अफीम की खेती अवैध तरीके से की जाती है और सीमापार इसकी तस्करी भी होती है, लेकिन राज्य सरकार इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

सिद्धार्थनाथ ने कहा सबूत मिटाने के लिए कालियाचक पुलिस स्टेशन पर हमला किया गया था। हम गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिलेंगे और जांच की माग करेंगे। उन्होंने प्रेस कांफ्रेस के दौरान ही ममता बनर्जी से पांच सवाल पूछे उन्हें सवालों का जवाब देने के लिए कहा-

(1) राज्य सरकार ने मालदा हिंसा रोकने के लिए त्वरित कार्रवाई क्यों नहीं की?

(2) पश्चिम बंगाल सरकार में राज्य में अराजकता खत्म करने के लिए कोई कदम क्यों नहीं उठा रही है?

Loading...

(3) क्या कालियाचक पुलिस स्टेशन पर हमला सबूत मिटाने के लिए किया गया था?

(4) राज्य सरकार विस्फोटकों पर बैन क्यों नहीं लगा रही?

(5) यदि मालदा में आई भीड़ की लड़ाई बीएसएफ से थी तो उन्होंने उनके बैरीकेड्स क्यों नहीं जलाए?

वहीं दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भाजपा पर घटना को साम्प्रदायिक रंग देने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह आपराधिक हिंसा थी और संघ तथा भाजपा मिलकर इसे सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास कर रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *