Wednesday , April 24 2019
Breaking News

पत्नी रिवाबा के बीजेपी में शामिल होने के बाद रविंद्र जडेजा ने ट्वीट कर कहा- ‘मैं करता हूं बीजेपी का समर्थन’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 की शुरूआत हो चुकी है. कई ऐसे फिल्मी सितारें हैं जो अपनी अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं तो वहीं इसमें कई खिलाड़ी भी शामिल हैं. इसी बीच अब भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जड़ेजा का परिवार भी राजनीति में शामिल हो गया है. जडेजा की पत्नी ने कुछ समय पहले ही भाजपा की सदस्यता ली थी तो वहीं महीने भर पहले ही उनके पिता और बहन ने भी कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया था. लेकिन इस बीच अब जडेजा ने भी ट्विटर पर खुलकर बीजेपी का समर्थन कर दिया है.

रवींद्र जडेजा की पत्नी के भाजपा में शामिल होने के एक महीने बाद, क्रिकेटर के पिता और बहन पार्टी नेता और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की उपस्थिति में रविवार को गुजरात में कांग्रेस में शामिल हो गए. जडेजा के पिता, अनिरुद्ध सिंह, और जामनगर से जाडेजा और जामनगर लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे.

जडेजा ने ट्विटर पर बताई अपनी पसंदीदा पार्टी

Loading...

रविंद्र जडेजा ने अपनी पत्नी के बीजेपी में शामिल होने के बाद ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”मैं बीजेपी का सपोर्ट करता हूं. जय हिंद” इस ट्वीट में उन्होंने अपनी पत्नी का हैशटैग भी इस्तेमाल किया और साथ ही नरेंद्र मोदी को भी जोड़ा. जडेजा ने ट्वीट के दौरान नीचे बीजेपी की फोटो भी लगाई.

पिछले साल रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी. पीएम से मिलने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी तस्वीर जारी कर ट्वीट किया था जिसमें लिखा गया था कि क्रिकेटर रविंद्र सिंह जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ शानदार बातचीत हुई. गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *