Wednesday , April 24 2019
Breaking News

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल- ‘मुसलमानों की संस्कृति है बहन-बेटियों को पत्नी के रूप में देखना’

बलिया। भाजपा के बयानवीर कहे जाने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बार विधायक सुरेंद्र सिंह आजम खान को लेकर दिए बयान को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं. दरअसल, जया प्रदा पर आजम खान के बयान के बाद विधायक सुरेंद्र सिंह आजम खान पर निशाना साधते-साधते वह ऐसा कुछ कह बैठे, जिससे उनकी खासी किरकिरी हो रही है. आजम खान को लेकर दिए बयान में सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ‘मुसलमानों की संस्कृति है बहन और बेटियों को अपनी पत्नी के रूप में देखना. आजम खान की संस्कृति में दुनिया की सभी बहनों को अपनी सभी बेटियों को सब अपनी पत्नी के रूप में देखा जाता है.’

यह आजम खान के संस्कार हैं- BJP विधायक
बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि ‘यह आजम खान के संस्कार हैं, वह जो बोल रहे हैं अपने संस्कारों के तहत बोल रहे हैं. उनसे और कुछ उम्मीद की भी नहीं जा सकती है. आजम खान का यही स्तर है, वह इससे अधिक नहीं सोच सकते. ऐसे बद्तमीज नेता के बारे में बात करना या उस पर टिप्पणी करना अप्रसांगिक है. ऐसे नेताओं को तो सीधे जेल भेज देना चाहिए. अगर आजम खान को जवाब देने का अवसर भगवान मुझे दें तो मैं तुरंत उसका भारत की धरती से पासपोर्ट बनवा कर पाकिस्तान की धरती पर भेज दूंगा. भारत माता को डायन कहने वाले लोगों को भारत की धरती पर 1 सेकंड भी रहने का इजाजत नहीं दूंगा.

अमर सिंह ने आजम खान को राक्षस प्रवृत्ति का बताया, कहा- उनसे उम्‍मीद ही क्‍या की जाए

Loading...

बता दें कि रविवार को रामपुर के शाहाबाद इलाके में ही एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आजम खान ने बिना नाम लिए बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा पर निशाना साधते हुएआपत्तिजनक टिप्‍पणी की थी. इस रैली में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे. उनके इस बयान पर बीजेपी ने सख्‍त ऐतराज जताते हुए माफी की मांग की है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *