Wednesday , April 24 2019
Breaking News

उर्मिला मातोंडकर की चुनावी सभा में गूंजा मोदी-मोदी बनाम चौकीदार चोर है

मुंबई। कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री के चुनाव अभियान कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ है. उत्तर मुंबई लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी कार्यक्रम के दौरान पहुंचीं उर्मिला मातोंडकर के साथ मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जब बीजेपी वर्कर्स की नारेबाजी का विरोध किया तो दोनों गुट आपस में भिड़ बैठे.

हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं. वो जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं. इसी क्रम में सोमवार को उर्मिला मातोंडकर बोरीवली रेलवे स्टेशन के पास एक रैली करने जा रही थीं. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता मोदी-मोदी की नारेबाजी करने लगे, जहां से विवाद शुरू हो गया.

बीजेपी कार्यकर्ताओं की नारेबाजी का जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो उनके बीच तकरार बढ़ने लगा. जल्द ही कार्यकर्ता दोनों तरफ से गुस्सा गए और उनके बीच झड़प होने लगी. हालांकि, बाद में पुलिस ने दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं को शांत कराया.

मौके पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि बीजेपी समर्थक मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे, जिसके जवाब कांग्रेस कार्यकर्ता चौकीदार चोर है का शोर मचाने लगे. इसके चलते दोनों तरफ से गहमागहमी बढ़ गई.

बता दें कि उत्तर मुंबई सीट पर से बीजेपी ने सिटिंग सांसद गोपाल शेट्टी को उतारा है, जबकि कांग्रेस ने अपने 2014 के प्रत्याशी संजय निरुपम की जगह अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को मौका दिया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *