Wednesday , November 25 2020
Breaking News

आजम ने जयाप्रदा को ‘आम्रपाली’ बताया, अमर को डांस देखने की दी नसीहत

amar-azamरामपुर। यहां एक बिजलीघर के शिलान्यास में आए यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने शनिवार को सपा के राज्यसभा सांसद अमर सिंह और यूपी फिल्म विकास निगम की वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाई गईं जयाप्रदा पर तंज कसा। आजम ने दोनों का नाम लिए बगैर कहा कि अगर कोई परेशान है कि सीएम अखिलेश यादव बात नहीं करते, तो जाओ भाई आम्रपाली का डांस देख लो। डांस और गाना देखो और मन बहलाओ।

आजम ने क्या कहा?
आजम ने अमर का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ लोग समाज का बोझ हैं। समाज का कोढ़ हैं और खुद मुंह मियां मिट्ठू बने हुए हैं। ये लोग अपने गिरेबां में नहीं झांकते और अपनी हैसियत नहीं पहचानते। जिन्हें जनता खारिज कर दे, वो सीएम को दोष दें और उसके काम में बाधा डालें। जरूरत इसकी है कि ऐसी ठोकर लगे कि ये रास्ते के रोड़े हट जाएं। आजम ने कहा कि इनका काम बस इतना है कि न कर सके और न करने देंगे।

और क्या बोले आजम?
आजम खान ने कहा कि हम ऐसे लोगों से डरे नहीं, लिहाजा ये हम पर कब्जा नहीं कर सके। हमारे वजीर-ए-आला (सीएम) ज्यादा ही शरीफ हैं। उन्हें गुस्सा नहीं आता। हमेशा मीठा ही बोलते हैं। इसके साथ ही बीएसपी नेता डॉ. तनवीर और डॉ. महमूद का नाम लिए बिना कहा कि कुछ बदनसीब ऐसे हैं, जिन्हें कब्रों की हड्डियों से बहुत मोहब्बत है। पढ़े-लिखे लोग जेसीबी लेकर पहुंच गए और कब्रों से हड्डियां निकालकर नुमाइश करने लगे।

Loading...

हमला बोलते रहे आजम
आजम ने कहा कि कब्रों से हड्डियां निकालने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती। इसलिए नहीं दी जा सकती क्योंकि अगर ये हड्डियां किसी गैर धर्म के शख्स ने निकाली होती, तो रामपुर में भयानक दंगा हो गया होता और न जाने कितने लोग मारे गए होते। किसी की आस्था से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।

क्या बोले थे अमर?
अमर सिंह ने बीते दिनों कहा था कि पार्टी में उनका अपमान हो रहा है। सीएम अखिलेश यादव उन्हें मिलने का वक्त नहीं देते। अमर ने कहा था कि वह समाजवादी नहीं, मुलायमवादी हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि इसी तरह अपमान जारी रहा तो वह जल्दी ही सपा छोड़ देंगे। बता दें कि आजम से इसी छत्तीस के आंकड़े की वजह से अमर सिंह की पहले भी सपा से एक बार विदाई हो चुकी है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *