Wednesday , April 24 2019
Breaking News

फेसबुक पर PM मोदी समर्थक को राज ठाकरे की बुराई करना पड़ा महंगा, हुई पिटाई

मुंबई। सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म फेसबुक पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के अध्यक्ष राज ठाकरे के भाषणों के प्रति विरोध जताना महंगा पड़ गया. आरोप है कि सोशल मीडिया पर शुरू हुई लड़ाई के बाद एमएनएस के कार्यकर्ता उस शख्स के घर पर पहुंच गए और उसकी पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि पीड़ित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थक है. गुड़ी पड़वा के दिन एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने शिवाजी पार्क की रैली में प्रधानमंत्री मोदी पर काफी आक्रामक हमले किए थे. इस बात से वह शख्स आहत था. उसने अपनी भावना फेसबुक पर जाहिर की, जिसके बाद MNS कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी.

बताया जा रहा है कि उस शख्स ने फेसबुक पर राज ठाकरे को बिकाऊ और तरह-तरह के संबोधनों से भी संबोधित करने लगा था. इस पर राज ठाकरे के समर्थक भी उनसे उलझ पड़े. फेसबुक का झगड़ा घर तक पहुंच गया.

Loading...

मुंबई के घाटकोपर इलाके में रहने वाले विजय वरे और राजेश पवार के बीच फेसबुक पर बहस शुरू हुई. जिसमें विजय बारे में राज ठाकरे का मोदी का विरोध करना और कांग्रेस एनसीपी का समर्थन करने के निर्णय के खिलाफ अपने विचार व्यक्त किए. हालांकि राजेश पवार जो कि राज ठाकरे के समर्थक थे, उन्होंने विजय के विचारों से अपना विरोध जाहिर किया. दोनों में आपसी तू तू मैं मैं हो गई. कई अपशब्दों भी एक दूसरे के खिलाफ कहे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *