Sunday , November 29 2020
Breaking News

इन अंगों को छूने से मचल कर बाहों में आ जाती हैं महिलाएं

नई दिल्ली।  अपने पार्टनर के साथ  सेक्स सम्बन्ध बनाने के दौरान दिल और दिमाग दोनों में ही थोड़ी हिचकिचाहट पैदा हो जाती है। यह इतना आसान नहीं होता, जितना लगता है। जल्दबाजी में कभी-कभी सेक्स के दौरान ऐसी भी गलतियां हो जाती है जिससे कि आपको बाद में पछतावा होता है।

ऐसे में आपको अपने पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ाते समय कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बताने जा रहे है जिसे जानने के बाद आपका पार्टनर खुद-ब-खुद आपकी बांहों में आ जायेगा।

पार्टनर

अपने पार्टनर को अपनी बाहों में लाने के लिए जाने ये जरूरी टिप्स

माथे को सहलाये

माथा पुरुष और स्त्री दोनों के शरीर का बहुत ही संवेदनशील अंग होता है लेकिन महिलाओं का कुछ ज्यादा ही होता है। उन्हें अपने प्यार का इजहार करने के इरादे से धीरे-धीरे माथे को सहलाएं और हल्की मालिश करे। इससे उनका शरीर और दिमाग दोनों ही तनावमुक्त होगा। उसके बाद आप प्यार भरा केयरिंग किस करके शुरुआत कर सकते हैं।

कान पर करें किस

शायद आपको पता न हो कि कान पर किस करने से शरीर में एक गजब की उत्तेजना पैदा हो जाती है। आप उनके कान के पास किस करते हुए उनके कान में कुछ रोमांटिक बातें कहे।

Loading...

होठ

कहा जाता है कि प्यार की शुरुवात होठों से ही होती है। प्यार भरा चुम्बन इसी से शुरू होता है इसलिए इसको सही तरीके से किया जाना बहुत जरूरी है। अगर आपकी साथी किस के लिए तैयार नहीं है तो आप जबरदस्ती शुरुवात न करें।

 गर्दन पर करें प्यार

गर्दन शरीर का बहुत ही नाजुक हिस्सा होता है। गर्दन पर हलके से छूने पर ही पुरे बदन में झुरझुरी दौड़ जाती है। इसलिए अपने पार्टनर को गले लगाकर गर्दन पर चूमकर आप उसके नजदीक आ सकते हैं।

पीठ की करे मालिश

पूरे दिन की थकान के बाद सबसे ज्यादा सुकून तब मिलता है जब कोई आपकी पीठ पर मालिश कर दें। पीठ को हल्के हल्के सहलाने से शरीर तनाव मुक्त होता है। अगर वह तनावमुक्त हो जाती हैं तो उसका आपके नजदीक आना भी लाजमी है।

पैरों को सहलाएं

अगर आप चाहें तो शुरू में भी पैरों से शुरुवात कर सकते हैं। यह भी काफी असरदार होता है। पैर पर मालिश करने से थकन तो दूर होती ही है। अगर सही तरीके से पैर की उंगलियां सहलाई जायें तो शरीर में उत्तेजना का संचार भी बहुत होता है। कुछ महिलाएं सबसे ज्यादा उत्तेजित तब होती है जब कोई उनके खूबसूरत पैरों को सहलाता है और चूमता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *