Thursday , November 26 2020
Breaking News

जेएनयू में रेप: आरोपी अनमोल रतन ने किया सरेंडर

JNU anmolनई दिल्ली। दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में हुए रेप के मामले में अनमोल रतन ने सरेंडर कर दिया है। खबर के मुताबिक, अनमोल ने बुधवार को सरेंडर किया। अनमोल एक छात्र संगठन आइसा का कार्यकर्ता है। मालूम हो, अनमोल पर यूनिवर्सिटी की ही एक 28 साल की छात्रा ने रेप का आरोप लगाया था। छात्रा का आरोप था कि अनमोल ने उसे सैराट फिल्म दिखाने के बहाने हॉस्टल को कमरे में बुलाकर रेप किया। मामला सामने आने पर वसंत कुंज पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

क्या है पूरा मामला
छात्रा जेएनयू में पीएचडी की छात्रा है। छात्रा ने शिकायत में बताया कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा की ओर से वसंत कुंज (उत्तर) थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, छात्रा ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर पोस्ट डाली थी कि वह ‘सैराट’ फिल्म देखना चाहती है और उसने पूछा था कि क्या किसी के पास इसकी सीडी है। इसके बाद रतन ने उसे मैसेज भेजा कि उसके पास फिल्म है। वह छात्रा को फिल्म की सीडी देने के बहाने ब्रह्मपुत्र हॉस्टल ले गया, जहां पर उसके साथ रेप किया गया।

Loading...
अनमोल ने छात्रा को इस बारे में किसी को भी नहीं बताने की धमकी भी दी थी। हालांकि, छात्रा पुलिस के पास पहुंची और बलात्कार का मामला दर्ज कराया। इस मामले में पुलिस की ओर से जांच जारी है। इस बारे में जब संपर्क किया गया तो आइसा ने कहा कि उसने आरोपों को गंभीरता से लिया है और रतन की सदस्यता समाप्त कर दी है।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *