Wednesday , November 25 2020
Breaking News

माता-पिता का दावा, बेटा मरा नहीं, मारा गया है

pd logविरार। पालघर जिले के नालासोपारा शहर में कुछ महीनों पूर्व हुई एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत का मामला समय बीतने के साथ और गंभीर होता जा रहा है। मामले में जांच के लिए जहां एक तरफ स्थानीय पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के इंतजार में बैठी है, वहीं दूसरी तरफ मृतक के परिजन अपने बेटे की मौत को हत्या बताते हुए आरोपियों पर तत्काल कार्रवाई की मांग पर डटे हुए हैं। अब मृतक के माता-पिता अपने बेटे को न्याय दिलाने के लिए खुद भी मौत के मुंह में जाने को तैयार हैं। न्याय की इस लड़ाई में कुछ स्थानीय पत्रकार भी पीड़ित माता-पिता के साथ आमरण अनशन पर अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर बैठे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक अजय पाठक पेशे से एक ट्रक ड्राइवर था और अपनी पत्नी व एक बच्चे के साथ नालासोपारा पूर्व स्थित संतोष भुवन क्षेत्र में रहता था। उसकी गत 4 मई को मौत हो गई थी। घटना की जानकारी मिलने पर तुलिंज पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा किया और अकस्मात मृत्यु का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था। अपने बेटे की अकस्मात मौत की खबर सुनकर जब उसके माता-पिता नालासोपारा पहुंचे तो घटना से जुड़ी सभी परिस्थितियों को देखते हुए उन्होंने तुलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत की कि उनके बेटे की अचानक मौत नहीं हुई, बल्कि उसकी हत्या की गई है।

Loading...

उन्होंने आरोप लगाया कि यह हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी और साले ने मिलकर की है। पुलिस ने मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जेजे अस्पताल में भेजी है। 4 महीने बीत जाने के बाद भी अब तक रिपोर्ट नहीं आई है, जिस वजह से मृतक के माता-पिता सोमवार से अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर आमरण अनशन पर बैठे हैं। उनके साथ कुछ स्थानीय पत्रकार भी हैं, जो उनका सहयोग कर रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *