Wednesday , March 27 2019
Breaking News

फिर विवादों में आईं प्रिया प्रकाश वारियर, पहली फिल्म के डायरेक्टर ने कही ये बात…

रातोंरात इंटरनेट पर छा जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अपनी फिल्म के एक सीन से सोशल मीडिया के जरिए फेमस हुईं प्रिया के बारे में उनकी पहली फिल्म के डायरेक्टर ने विवादित बयान दिया है. मलयालम फिल्‍म ‘उरु उदार लव’ के डायरेक्टर ओमर लुलु ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कुछ लोग इंडस्ट्री में ऐसे हैं जो अपने फेम संभाल नहीं पाते हैं. ओमर का इशारा बेशक प्रिया की तरफ था. ओमर की बातों का जवाब प्रिया ने भी दिया है.

प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोट शेयर करते हुए लिखा कि मैं चुप रहना चाहती हूं क्योंकि कर्मा सबका जवाब देता है. इसके अलावा प्रिया ने कहा कि अगर मैंने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी तो और भी कई परतें खुल जाएंगी.

PRIYA PRAKASH IS HANDLING ALL THE FAME STORM

Loading...

बता दें कि ‘उरु उदार लव’ को फिल्म समीक्षकों की काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी क्योंकि फिल्म का क्लाइमेक्स कुछ परेशान करने वाला था. ओमर ने बताया कि प्रिया का वीडियो हिट होने के बाद मैंने प्रोड्यूसर से कहा कि अब इस फिल्म को और अच्छा बनाया जाना चाहिए. इसके बाद फिल्म के मलयालम और तेलुगु वर्जन में प्रिया को हीरोइन बना दिया गया. इतना ही नहीं डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म में पहले नूरिन शरीफ एक्ट्रेस थी और वो प्रिया से ज्यादा अच्छा डिजर्व करती थीं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *