Wednesday , March 27 2019
Breaking News

मुंबई में CST रेलवे स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज गिरा- दो लोगों की मौत, 23 लोग घायल

नई दिल्ली। मुंबई से बड़े हादसे की खबर आई है. मुंबई के सीएसटी इलाके में फुटओवर ब्रिज गिर गया है. सीएसटी (छत्रपति शिवाजी टर्मिनल) के उत्तरी छोर के पास बना फुटओवर ब्रिज गिरा है. शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. ब्रिज हादसे में 23 लोग घायल हो गए हैं.

घटना स्थल पर कई लोगों के फंसे होने की खबरें आ रही हैं. पुलिस हादसे की जगह पर पहुंच गई है. एंबुलेंस में घायलों को अस्पताल भिजवाया जा रहा है. सीएसटी रेलवे स्टेशन के पास बने इस फुटओवर ब्रिज को बने हुए काफी समय हो गया है.

इस तरफ बनाया गया ये एकमात्र पुल है जो सेंट्रल रेलवे की ओर से बनाया गया था और बताया जा रहा है कि पुल पर काफी भीड़भाड़ थी. आशंका है कि फुटओवर ब्रिज पर करीब 100 लोग मौजूद थे. फुटओवर ब्रिज का करीब 60 फीसदी हिस्सा गिर गया है और इसका मलबा सड़क पर जा रही गाड़ियों पर भी जा गिरा.

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक सामने आया है कि 23 में से 5 घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. शाम साढ़े सात बजे के करीब इस पुल  के गिरने की खबर आई है. ये पुल बीएमसी द्वारा बनाया गया था. लोग लोकल ट्रेन पकड़ने के लिए इस पुल का इस्तेमाल करते हैं और अचानक ब्रिज के गिरने के बाद वहां अफरातफरी मच गई.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *