Friday , November 27 2020
Breaking News

अमित शाह ने दलित सांसद के घर भोजन किया, मायावती बिफरीं

bjp mayawatiलखनऊ। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने ही दलित सांसद कौशल किशोर के घर पर खाना खाया तो बीएसपी प्रमुख मायावती बिफर पड़ीं। मायावती ने इसे नाटकबाजी करार दिया है। कहा कि दलितों के घर खाना खाने की नौटंकी छोड़कर केंद्र की मोदी सरकार अपनी जातिवादी भावना छोड़े। उनके आत्मसम्मान की रक्षा करे।

कौशल की पत्नी ने परोसा भोजन
अमित शाह काकोरी से बीजेपी नेताओं के साथ सांसद कौशल किशोर के घर गए। इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य सहित कई बड़े नेता मौजूद थे। यहां बड़ी संख्या में मौजूद दलित और ओबीसी समाज के लोगों के भोजन के लिए कैटरर की व्यवस्था थी, लेकिन अमित शाह ने घर का बना सादा भोजन ही खाया। शाह के लिए कौशल किशोर की पत्नी और घर की महिलाओं ने भोजन बनाया था। कौशल की पत्नी जयदेवी कौशल ने ही उनके लिए खाना परोसा।

Loading...

वोट के लिए सुर्खियां बटोर रहे शाह: माया
मायावती ने दिल्ली से ही बयान जारी करके कहा कि अमित शाह केवल सुर्खियां बटोरकर राजनीतिक नाटकबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस के नेता भी पहले इस तरह के नाटक करते रहे हैं। मायावती ने अमित शाह से यह भी पूछा कि वह गुजरात के ऊना कांड पर खामोश क्यों हैं? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के लिए यह राजनीतिक तौर पर जीवन-मरण का सवाल बन गया है। वे जानते हैं कि उनकी जातिवादी नीतियों के कारण प्रदेश में दलित उनके खिलाफ एकजुट हैं। यही वजह है कि बीजेपी नेतृत्व उन्हें बरगलाने के लिए यह नाटक कर रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *