Breaking News

‘गुंडे-माफियाओं के सामने बेबस और लाचार हैं अखिलेश यादव’

Swami-Prasad-Mauryaवाराणसी। साल 2017 में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी कमर कस चुके हैं. ऐसे में आरोप-फ्रत्यारोप और जुबानी हमलों का सिलसिला भी तेज हो गया है. हाल ही में बीएसपी का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थामकर उत्तर प्रदेश की राजनीति में उथल-पुथल मचाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य शनिवार को वाराणसी में मंडलीय सम्मलेन को संबोधित करने आए. पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती और समाजवादी पार्टी पर जमकर जुबानी हमला किया.

Swami Prasad Maurya

गुंडों के आगे बेबस हैं अखिलेश यादव

इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने उत्तर प्रदेश के हालात पर सीएम अखिलेश यादव पर करारा हमला करेत हुए उन्हें गुंडों के आगे बेबस बताया. तो वहीं मायावती को दलित वोटों का सौदागर बताते हुए मौर्य ने उनकी तुलना देश का पैसा लेकर विदेश भागने वाले विजय माल्या से कर दी.

टिकटों की नीलामी का बाज़ार बन गई है BSP

स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती पर टिकटों के नीलामी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह से बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती टिकटों का नीलामी कर रही है उससे बीएसपी टिकटों की नीलामी का बाज़ार बन गई है.

केवल इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि, मायावती ने डॉ आंबेडकर और काशीराम के विचारों का कत्लेआम करने का काम किया है और वह दलितों के वोटों की सौदागर बन गई हैं.

मैं मायावती का बोरिया-बिस्तर बंधवा दूंगा

स्वामी प्रसाद ने कहा कि, ”मैंने मायावती के पैसे के हवस के खिलाफ़ एक जिहाद छेड़ा है. जिसके वजह से यूपी में पहले पायदान पर रहने वाली बीएसपी तीसरे पायदान पर चली गई. 2017 के चुनाव के आने से पहले मैं मायावती का यूपी की राजनीति से बोरिया-बिस्तर बंधवा दूंगा, मैं उन्हें कहीं भी राजनीति करने के लायक नहीं छोडूंगा.”

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, मायावती श्वेत पत्र जारी करके बताए कि वह पार्टी के कार्यकर्ताओं के करोड़ों-अरबों रूपए बटोरकर क्या करेंगी?

SWAMI PRASAD MAURYA

Loading...

विदेश भागने वाली हैं मायावती

स्वामी प्रसाद ने कहा कि, जिस तरह से देश से करोड़ों का घोटाला कर विजय माल्या विदेश भाग गया है, उसी प्रकार मायावती भी 2017 के चुनाव के बाद कार्यकर्ताओं के करोड़ों-अरबों रुपए लूटकर विदेश भागने वाली हैं.

स्वामी प्रसाद मौर्य ने मायावती पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के दौरान मायावती जाति के आधार पर टिकट बिक्री का कार्य करती हैं. मायावती को कहीं ना कहीं यूपी सरकार का संरक्षण मिल रहा है, अगर ऐसा नहीं है तो इसकी जांच कराकर सबके सामने सच को लाना चहिए.

गुंडे-माफियाओं के सामने लाचार हैं सीएम

उत्तर प्रदेश में बिगड़ते कानून व्यवस्था और बीजेपी नेता बृजपाल तेवरिया पर हुए फायरिंग के सवाल पर स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि उत्तर प्रदेश गुंडे माफियों का अखाड़ा बन चूका है, उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बन गया है. यूपी में चोरी, डकैती, बलात्कार, जमीन कब्जे जैसे अपराधिक मामले बढ़ गए हैं. यूपी के सीएम इन गुंडे-माफियाओं के सामने लाचार और बेबस हैं.

इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ भी की.

Swami Prasad Maurya 1

उत्तर प्रदेश में पार्टी छोड़ बीजेपी में आने की होड़ लगने के प्रश्न पर स्वामी प्रसाद ने कहा कि जब दलितों और पिछडों का हक और अधिकार थैलीशाहों को सौंपा जाएगा तो स्वभाविक रूप से भारतीय जनता पार्टी में बड़े पैमाने पर आकर खड़े होंगे.

हमारे लाखों कार्यकर्ताओं को देख हतास है समाजवादी पार्टी

स्वामी प्रसाद ने अपने ऊपर हुए एफआईआर के प्रश्न पर कहा कि समाजवादी पार्टी कहीं ना कहीं हमारे लाखों कार्यकर्ताओं को देख हतास है और उन्हें अपनी धरती खिसकती नज़र आयी. जो कार्रवाई हुई है वह द्वेष की भावना से प्रेरित है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *