Thursday , November 26 2020
Breaking News

मोदी ने खिलाड़ियों से कहा, हमें आप पर नाज़ है

modi rioनई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को रियो ओलिंपिक में भाग ले रहे ऐथलीट्स की हौसलाअफजाई की है। उन्होंने ऐथलीट्स से कहा कि बचे हुए मुकाबलों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दें। सचिन तेंडुलकर के भारतीय ऐथलीट्स के बारे में बोलने के आग्रह पर उन्होंने कहा कि इसके लिए वह स्वतंत्रता दिवस तक इंतजार नहीं करना चाहते।

मोदी ने ट्वीट किया, ‘भारत को रियो गए अपने सभी ऐथलीट्स और उनकी मेहनत पर बहुत गर्व है।’ उन्होंने आगे कहा कि आप लोगों के धैर्य, दृढ़ संकल्प और समर्पण ने देश को गौरवांवित किया है।

सचिन तेंडुलकर ने मोदी से रियो से खाली हाथ लौटे भारतीय ऐथलीट्स के लिए प्रोत्साहन के कुछ शब्द कहने का आग्रह किया था। सचिन ने मोदी की नई ऐप ‘नमो’ पर लिखा- ‘आपके द्वारा प्रोत्साहन के शब्द उन लोगों की हौसलाअफजाई करेंगे जो अपने प्रदर्शन पर बेहद निराश हैं। इसके साथ ही अन्य खिलाड़ियों को आपके शब्दों से प्रेरणा मिलेगी।’

मोदी ने सचिन की यह बात मान ली। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘भारत रत्न सचिन तेंडुलकर ने मुझसे कहा कि मैं 15 अगस्त को रियो में मौजूद भारतीय ऐथलीट्स के बारे में कुछ कहूं। इस पर मैंने कहा कि 15 अगस्त तक इंतजार क्यों किया जाए? मैं इस पर अभी अपनी राय रखना चाहूंगा।

मोदी ने असफल रहे ऐथलीट्स के बारे कहा, ‘जीत और हार जीवन का हिस्सा हैं। मोदी ने रियो में मौजूद भारतीय ऐथलीट्स का हौसला भी बढ़ाया। उन्होंने कहा कि नतीजे की परवाह किए बिना अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *