Wednesday , April 24 2019
Breaking News

जब बंगाल की सड़कों पर लगे ‘टाइगर जिंदा है’ के नारे, शिवराज बोले- ‘टाइगर है और जिंदा भी है’

भोपाल। 7 दिन के उत्तर प्रदेश,पश्चिम बंगाल और गुजरात दौरे के बाद आज मध्य प्रदेश लौटे पूर्व मुख्यमंत्री और BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान का भोपाल रेलवे स्टेशन पर BJP युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया. पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए कार्यकर्ताओं ने ‘ शिवराज जी संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं ‘ के नारे भी लगाए. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जैसे ही भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंचे लोगों ने शिवराज के साथ सेल्फी ली और बच्चों ने शिवराज को मामा कहकर पुकारा. इस दौरान शिवराज सिंह ने भी बच्चों से बातें की और उनके साथ फोटो खिचवाई.

रेलवे स्टेशन से बाहर निकलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने Zee News से बात करते हुए कहा कि ” चारों तरफ कमल खिलेगा, भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. लोग देश के लिए बीजेपी को चाहते हैं. ” वहीं जब पूर्व मुख्यमंत्री से बंगाल में हेलीकॉप्टर उतारने की परमीशन नहीं मिलने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ” बंगाल में राज्य सरकार ने हमारा हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया तो हम रोड से ही चले गए. वहां जाकर हम गली-गली घूमे और जनता से मिले. बंगाल में भी BJP की लोकप्रियता काफी बढ़ी है. ”

पूर्व मुख्यमंत्री से जब सवाल किया गया कि आपके जाने के बाद प्रदेश की जनता पूछ रही थी कि मामा (पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान) कहां चले गए, तो उन्होंने कहा कि ” मैं वापस मध्य प्रदेश अपनी जनता के बीच आ गया हूं, आज फिर अपने लोगों के बीच आकर अच्छा लग रहा है. ” वहीं बंगाल में टाइगर जिंदा है के नारे लगने पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ”टाइगर है और जिंदा है.”

Loading...

बता दें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधानसभा चुनाव हारने के बाद मुख्यमंत्री निवास पर अपने आखिरी कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि ‘कोई यह चिंता मत करना कि हमारा क्या होगा…मैं हूं ना शिवराज सिंह चौहान…टाइगर अभी जिंदा है.’ जिसके बाद उनका यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसके बाद उन्होंने इस बयान का मतलब भी बताया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘मैंने यह बात जनता और कार्यकर्ताओं से बात करने के दौरान कही थी. हमने जनता से वादा किया है कि अगर किसी भी तरह की गड़बड़ होती है तो हम उनके लिए हमेशा खड़े हैं.’

Loading...