Tuesday , February 19 2019
Breaking News

रणवीर ने बना लिया ‘वैलेंटाइन डे’ का प्लान, दीपिका को लेकर यहां जाने वाले हैं ‘गली ब्वॉय’

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के गाने ‘अपना टाइम आएगा’ लोगों के दिलों पर राज कर रही है. यह फिल्म इसी महीने 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसी बीच Zee News से खास बातचीत करते हुए रणवीर सिंह ने बताया कि वह ‘वैलेंटाइन डे’ का प्लान बना चुके हैं. उन्होंने यह भी बताया कि इस साल वैलेंटाइन डे पर वह अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण को लेकर कहां जाने वाले हैं.

ये रहा रणवीर का ‘वैलेंटाइन डे’ प्लान
रणवीर सिंह ने बताया कि वह इस साल वैलेंटाइन डे पर अपनी वाइफ के साथ मनाने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने प्लान भी बना लिया है. उन्होंने बताया कि वह दीपिका को अपनी फिल्म ‘गली ब्वॉय’ दिखाने ले जाने वाले हैं, क्योंकि यह फिल्म इसी दिन रिलीज हो रही है. गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका पिछले साल ही शादी के बंधन में बंधे. दोनों ने इटली में शादी रचाने के बाद इंडिया में कई जगह अपनी वेडिंग पार्टी रखी थी. बता दें, ‘सिंबा’ और ‘खिलजी’ के बाद रणवीर सिंह को मुंबई के चॉल के लड़के के रोल में देखना सच में मजेदार है. फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि बॉलीवुड में एक बार फिर एक फ्रेश कहानी को फैंस के सामने लाया गया है.

Loading...

पावरफुल भूमिका में होंगी आलिया
फिल्म में आलिया भट्ट भी पावरफुल और आजाद ख्याल लड़की भूमिका में नजर आ रही हैं. हाल ही में रणवीर ने कहा था कि वो इस किरदार से इतने ज्यादा जुड़े हुए हैं कि वो मानते है कि वो पैदा ही यह किरदार निभाने लिए हुए हैं. रणवीर ने कहा, “यह फिल्म कोई और करता न, तो मैं जल के राख हो जाता. पहली बार मुझे ऐसा लगता है, यह ऐसी फिल्म है जो सिर्फ मैं पैदा हुआ हूं करने के लिए. यह मैं ही कर सकता हूं, मैं ही करूंगा. यह मेरी फिल्म है.”

Loading...