Tuesday , February 19 2019
Breaking News

दोस्तों के साथ मस्ती कर रही थीं सनी लियोनी, सोचा भी नहीं था ऐसा हो जाएगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर बहुत एक्‍टिव रहना पसंद करती हैं. उन्‍हें अपने फैंस के साथ हसी-मजाक के क्षण शेयर करना काफी पसंद है. अपने फैंस से इंटरेक्‍ट करते वक्त मानो वह एक बच्‍ची बन जाती हैं. इसलिए वे सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. हाल ही में उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे स्‍विमिंग पूल के किनारे अपने दोस्‍तों के साथ पंजाबी गाने पर डांस रही थीं, तभी अचानक सनी ने अपने चुलबुले अंदाज में एक लड़के को पूल में धक्‍का मार दिया.

सनी ने खुद शेयर किया वीडियो
सनी इसके बाद कुछ और कर पातीं इससे पहले ही उनके पीछे खड़ीं एक फ्रेंड ने सनी को ही धक्‍का मार पूल में फेंक दिया. यह देख बाकी सब लोग भी हंसने लगे. सनी ने इस वीडियो को कैप्‍शन देते हुए लिखा, ‘यह प्रैंक उस तरह से नहीं हो पाया जिस तरह से मैंने चाहा था, लेकिन फिर भी मजा आया.’ उन्‍होंने हितेंद्र कपोपारा और हेयर स्‍टाइलिस्‍ट जीती को टैग करते हुए कहा, ‘यह युद्ध अभी शुरू है मैं बदला लूंगी’. इसी के साथ उन्‍होंने ”रंगीला” मूवी को टैग किया, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे इस फिल्‍म की शूट पर हैं. 

Loading...

बता दें कि सनी इस वक्‍त अपनी आने वाली मलयालम फिल्‍म से साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखने जा रही हैं. जाहिर है कि साउथ में इस वक्‍त सनी लियोनी की लहर होगी. वे फिल्‍म ”रंगीला” में लीड रोल निभा रही हैं. यही नहीं बल्कि वे मलयालम के सुपरस्‍टार माम्‍मुटी के साथ भी एक गाना शूट कर रही हैं. खबर है कि वे माम्‍मुटी के साथ ”धूम राजा” में भी धूम मचाएंगी. सनी ने रियलिटी शो ”बिग बॉस” के जरिए हिंदी जगत में एंट्री मारी थी. वह बॉलीवुड में पहले से ही छाई हुई हैं. अब वे साउथ सिनेमा में भी धमाल मचाने को तैयार हैं.

Loading...