Wednesday , April 24 2019
Breaking News

बेइज्जती के बाद भी राज ठाकरे के बेटे की शादी में पहुंचे सितारे, डर या प्यार?

Raj Thackeray son wedding राज ठाकरे के बेटे की शादी में शामिल होकर बॉलीवुड के सितारों ने चार चांद लगा दिए. कई सितारे ऐसे भी थे जिन्हें एक दौर में MNS की राजनीति का शिकार होना पड़ा था. फिर भी अमित ठाकरे की शादी में स्टार्स हाजिरी लगाने पहुंचे. अब ये प्यार था या मजबूरी ये फैसला आप खुद कीजिए. हम तो बस वो किस्से यहां लिख रहे हैं.

किस्सा नंबर 1- जया बच्चन के बयान पर भड़के राज ठाकरे, अमिताभ ने मांगी माफी  

सबसे पहले बात अमिताभ बच्चन की. साल 2008 की बात है, जया बच्चन ने एक कार्यक्रम में बोल दिया था कि हम तो यूपी वाले हैं हम तो हिंदी में ही बोलेंगे मुंबई वाले हमें माफ करें. जया बच्चन के इस बयान के बाद एमएनएस और शिवसेना इस बात से नाराज होकर जमकर व‍िरोध किया. राज ठाकरे ने एक प्रेस कॉफ्रेंस में अमिताभ बच्चन, जया, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन सबकी फिल्में बैन करने का एलान कर दिया. बात इतने पर भी नहीं रुकी, उन्होंने कहा कि ये बैन तब तक नहीं हटेगा जब तक जया बच्चन अपने मराठी विरोधी बयान के लिए माफी नहीं मांगे. राज ठाकरे ने कहा कि अगर जया बच्चन हिंदी में ही बात करना चाहती हैं तो वो यूपी शिफ्ट हो जाएं. महाराष्ट्र में उन्हें मराठी सीखनी पड़ेगी. मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि वो पश्चिम बंगाल में बोल कर दिखाएं कि उन्हें हिंदी से प्यार है.

राज ठाकरे यहीं नहीं रूके बोले “गुड्डी बुड्ढी हो गई लेकिन अक्ल नहीं आई”. इसके बाद एमएनएस ने अभिषेक बच्चन के एड वाले बिलबोर्ड उखाड़ डाले. एक एमएनएस कार्यकर्ता ने तो जया बच्चन का फर्स्ट क्लास का इलाहाबाद का टिकट भी कटवा दिया. एमएनएस वालों ने अमिताभ बच्चन के कई पोस्टर्स पर काल‍िख भी पोती. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने राज ठाकरे से अपने ब्लॉग पर माफी मांगी. जिसे राज ठाकरे ने स्वीकार नहीं किया राज ने कहा कि अमिताभ का ब्लॉग पढ़ता कौन हैं. अमिताभ बच्चन ने बाकायदा प्रेस मीट में कैमरों के सामने राज ठाकरे से जया बच्चन के हिंदी वाले बयान के लिए माफी मांगी तब जाकर राज ठाकरे ने उनकी माफी स्वीकार की. राज ठाकरे ने ये भी कहा कि माफी तो जया बच्चन को मांगनी चाहिए पर अमिताभ फैमिली के हेड हैं. इस माफी के बाद भी राज ठाकरे को ठंडक नहीं पड़ी जया बच्चन को उन्होंने सलाह दे डाली कि जया बच्चन को बस लिखे हुए संवाद ही बोलने चाहिए. अमिताभा बच्चन के यूपी का एंबेसडर बनने और भोजपुरी फिल्मों में काम करने को भी राज ठाकरे ने खूब मुददा बनाया था.

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Veblr@VeblrOfficial

B-Town celebs come in full attendance at ‘s son ’s wedding reception ✨💫😘
Video Link 👉 : https://buff.ly/2CRvTUS 

See Veblr’s other Tweets

किस्सा नंबर 2- सलमान की राज ठाकरे ने लगाई क्लास

अब बात करते हैं सलमान खान की साल 2016 की बात है उरी में एक आतंकी हमले के बाद इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों को बैन कर दिया था. इस मुद्दे पर सलमान खान ने बयान दिया था कि पाकिस्तानी आर्टिस्ट यहां वैलिड वीजा और वर्क परमिट के साथ आते हैं.  सलमान के पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन से राज ठाकरे भड़क गए और बोले सलमान को सिर्फ अपनी फिल्मों के चलने से मतलब है. सलमान को भी वर्क परमिट पर पाकिस्तान चले जाना चाहिए. हमारे जवान बॉर्डर पर मर रहे हैं और उसे सिर्फ नाच-गाने की पड़ी है.

Loading...

सलमान ने याकूब मेमन की फांसी से पहले सलमान ने उसे निर्दोष बताते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, उसे टाइगर मेमन का भाई होने की सजा दी जा रही है.सलमान के इस ट्वीट से भी राज ठाकरे बिफर गए थे राज ने कहा था कि सलमान के पास दिमाग नाम की चीज नहीं है. ना वो अखबार पढ़ता है ना ही उसे कानून का पता है. हांलाकि राज ठाकरे सलमान को अपना दोस्त भी बताते हैं. उस वक्त उन्होंने कहा था कि राज्य और देश दोस्ती से ऊपर हैं.

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Veblr@VeblrOfficial

B-Town celebs come in full attendance at ‘s son ’s wedding reception ✨💫😘
Video Link 👉 : https://buff.ly/2CRvTUS 

See Veblr’s other Tweets

किस्सा नंबर 3- जब शाहरुख को माननी पड़ी राज ठाकरे की शर्त

दिसंबर 2016 में फिल्म रईस के वक्त शाहरूख खान को भी राज ठाकरे की चौखट पर जाकर उन्हें आश्वासन देना पड़ा था. कि वो अपनी फिल्म की पब्लिसिटी कैम्पेन में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का नाम नहीं लेंगे. भविष्य में कभी पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे. राज ठाकरे ने शाहरूख की बात को मान लिया और आराम से फिल्म को रिलीज होने दिया.

बता दें 27 जनवरी को राज ठाकरे के बेटे अमिता ठाकरे ने मुंबई में पारंपर‍िक र‍िवाजों से शादी रचाई. इस शादी के बाद आयोज‍ित र‍िसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स, अमिताभ, शाहरुख, सलमान के अलावा माधुरी दीक्ष‍ित, नीता अंबानी, मुकेश अंबानी, उर्म‍िला मांतोडकर, सुनील शेट्टी जैसे बड़े स्टार्स पहुंचे थे.

Loading...