Breaking News

‘क्वांटिको’ के बाद अब इस अमेरिकी टीवी सीरीज में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा

priyanka10हॉलीवुड टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ में धमाल मचा चुकी और ‘बेवॉच’ से हॉलीवुड फिल्मों में शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब एक और अमेरिकी टीवी सीरीज ‘प्रोजेक्ट रनवे’ के 15वे सीजन में दिखाई देंगी।

इस टीवी सिरीज में प्रियंका जज की भूमिका में होंगी। ये टीवी सीरीज नए और यंग डिजाइनर्स पर फोकस करेगा, जो इन डिजाइनर्स को न्यूयॉर्क फैशन वीक के लिए अपना क्लेक्शन बनाने का अवसर दे रहा है।

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम में एक फोटो अपलोड की है जिसमें वो टीवी होस्ट और सुपमॉडल हाईडी क्लम और शो की जज नीना गार्सिया, ज़ैक पोसन और जॉर्जीना चैप्मैन के साथ हैं।

Loading...

प्रियंका ने एक अखबार को बताया, ‘मैं सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों को ही नहीं बल्कि 6 हॉलीवुड फिल्मों को भी करने से मना कर दिया है। मैं अगले साल से हॉलीवुड-बॉलीवुड की सिर्फ एक और अच्छी फिल्म करूंगी। ऐसा करके भी मैं समय के हिसाब से ज्यादा काम करूंगी। मैं एक 70mm की लड़की हूं जो हिंदी फिल्में कभी नहीं छोड़ सकती। मैं तो अपनी टीवी सीरीज भी 70mm पर देखती हूं।’

ऐसा दूसरी बार होगा जब प्रियंका चोपड़ा एक अतंरराष्ट्रीय टीवी शो में दिखेंगी। प्रियंका को पहले ही ‘क्वांटिको’ की वजह से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली चुकी है। प्रियंका हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में एक निगेटिव रोल में दिखाई देंगी जिसका नाम विक्टोरिया लीड्स है। फिल्म में वो ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन के साथ दिखेंगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *