Breaking News

बुलंदशहर गैंगरेप: 2 साथियों समेत मुख्य आरोपी सलीम गिरफ्तार

buland saharबुलंदशहर। राष्ट्रीय राजमार्ग 91 पर यूपी के बुलंदशहर जिले में मां-बेटी से हुए सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सलीम को 2 अन्य साथियों सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ितों ने इन तीनों की पहचान की है।

बावरिया गिरोह के सरगना के तौर पर आरोपी सलीम की शिनाख्त हुई है। यूपी पुलिस मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले की पूरी जानकारी देगी। आपको बता दें कि बुलंदशहर गैंगरेप मामले पर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने स्वत: संज्ञान लेते हुए आज उत्तर प्रदेश सरकार से मामले की जांच सीबीआई को सौंपने के संबंध में अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा था। राज्य सरकार से हाईकोर्ट ने वर्तमान में बुलंदशहर गैंगरेप मामले पर की गई विवेचना की स्थिति के बारे में भी जानकारी मांगी थी। साथ ही कोर्ट ने सरकार से यह भी कहा कि पकड़े गए लोगों का बैकग्राउंड और अपराधिक पृष्ठभूमि की जानकारी भी उपलब्ध कराई जाए। इसके अलावा हाई कोर्ट ने राजमार्गों पर रात्रि में सुरक्षा के क्या इंतजाम हैं, उनकी जानकारी भी मांगी है।

Loading...

गौरतलब है कि 30 जुलाई को बुलंदशहर के कोतवाली देहात क्षेत्र में हाइवे पर कुछ बदमाशों ने नोएडा से शाहजहांपुर कार से जा रहे एक परिवार को रोका था और रुकने पर कार में सवार परिवार को अगवा कर लिया था। बदमाश, परिवार को हाइवे से करीब 50 मीटर दूर खेतों में ले गए। बदमाशों ने पहले परिवार के साथ लूटपाट की उसके बाद मां और बेटी के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया। करीब डेढ़ घंटे तक इस परिवार के साथ हैवानियत को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *