Tuesday , June 15 2021
Breaking News

जब सवाल पर उखड़े अखिलेश ने कहा, यूपी को कर दो भारत से अलग, फिर…!

लखनऊ। यूपी के सीएम अखिलेश यादव बुलंदशहर रेप कांड के बाद से ही बीजेपी पर हमलावर नजर आ रहे हैं। सोमवार को पत्रकारों ने जब उनसे मेट्रो रेल को लेकर सवाल किया तो भी उन्होंने तल्खी भरा जवाब दिया। उनसे पूछा गया था कि बीजेपी सवाल करती है कि मेट्रो बिना केंद्र के सहयोग से नहीं बन पाती। इस सवाल को सुनकर अखिलेश ने कहा कि यूपी को भारत से अलग कर दें फिर सहयोग की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।

बता दें कि सोमवार को ही यूपी सरकार ने अपने कर्मचारियों को एचआरए का तोहफा दिया है। वहीं, इससे पहले भी अखिलेश ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि गाय के मामले में पार्टी को सब जानते हैं। सीएम का निशाना पीएम मोदी के दलितों पर दिए गए बयान पर था।

जब सवाल पर उखड़े अखिलेश ने कहा, यूपी को कर दो भारत से अलग, फिर...!

Loading...
यूपी के सीएम अखिलेश यादव बुलंदशहर रेप कांड के बाद से ही बीजेपी पर हमलावर नजर आ रहे हैं। सोमवार को पत्रकारों ने जब उनके मेट्रो रेल को लेकर सवाल किया तो भी उन्होंने तल्खी भरा जवाब दिया…

उन्होंने कहा कि गाय गांव में है। शहरों में बीजेपी के पास क्या गाय है? ये लोग समाज में दूरियां बनाने का काम कर रहे हैं। ये सवाल नहीं उठाने चाहिए। अखिलेश ने कहा कि चलो देर से ही सही लेकिन मामला समझ में तो आया। जब उन्हें अपना नुकसान खुद समझ में आने लगा तब ये बोलना शुरू किया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *