Friday , November 27 2020
Breaking News

दयाशंकर सिंह जेल से रिहा, सबसे पहले बेटी से मिलने की इच्छा जतायी

daya07मऊ (जेएनएन)। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती के खिलाफ बेहद अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में भाजपा से छह वर्ष के लिए निष्कासित दयाशंकर सिंह को आज जेल से रिहा कर दिया गया। मऊ जेल से बाहर आने के बाद दयाशंकर सिंह ने देव दर्शन के बाद सबसे पहले अपनी बेटी से मिलने की इच्छा जाहिर की है।

बीते महीने मऊ में ही मायावती के खिलाफ बेहद अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में कल दयाशंकर सिंह को मऊ की विशेष अदालत से जमानत मिली।जेल से रिहा होते वक्त उनके समर्थक बड़ी तदद में जेल के बाहर मौजूद थे, जैसे से दयाशंकर सिंह जेल से बाहर आए भाजपा समर्थकों ने उन्हें कंधे पर बैठा लिया।

रिहाई के कागज जमा होने के बाद आज दयाशंकर को जेल से रिहा किया गया। जेल से बाहर निकलने के बाद दयाशंकर ने कहा कि वह देव दर्शन कर सबसे पहले अपनी बेटी से मिलने जाएंगे, क्योंकि वह सदमे में है और उसे तुरंत मेरी आवश्यकता है। जेल से रिहा होने के बाद दयाशंकर सिंह ने कहा कि उनकी पत्नी की तबीयत खराब है वो सबसे पहले लखनऊ जाएंगे, उसके बाद रणनीति तय की जाएगी.

Loading...

निशाना बनाया। आज जेल से बाहर आने के बाद दयाशंकर सिंह का उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। इसके बाद समर्थकों के साथ दयाशंकर सिंह ने वनदेवी मंदिर में देवी माता के चरणों में मत्था टेका। वह लखनऊ जाने की तैयारी में हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *