Breaking News

अगवा कर 5 साल की बच्ची से रेप, हंगामा

minor-rapeहापुड़। 5 साल की बच्ची को घर से अगवा कर रेप का मामला सामने आया है। परिवारीजनों का आरोप है कि एक घंटे से ज्यादा समय तक 100 नंबर पर पुलिस को कॉल किया गया, लेकिन फोन नहीं उठा। घटना के विरोध में शनिवार को सैकड़ों लोगों ने एनएच-24 जाम कर दिया।

बच्ची को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है। एसपी अलंकृता सिंह ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और आरोपितों के जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया।

एसपी का कहना है कि अज्ञात लोगों के खिलाफ पिलखुआ कोतवाली में केस दर्ज करवाया गया है। पहली नजर में किसी जान-पहचान के व्यक्ति के शामिल होने का शक है।
शनिवार सुबह बच्ची के परिवारीजन उठे तो उन्होंने देखा कि बच्ची घर से गायब है, गांव वालों की मदद से उसकी तलाश की गई तो वह जंगल में ट्यूबवेल के पास बेहोश और लहूलुहान अवस्था में पड़ी मिली। घटना के विरोध में लोगों ने डेढ़ घंटे तक नैशनल हाइवे-24 पर जाम लगा दिया जिससे वाहनों को डायवर्ट करना पड़ा। सीनियर अधिकारियों के समझाने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

Loading...

ऑपरेशन सफल, बच्ची अब भी बेहोश
मेडिकल कॉलेज की गायनॉकॉलजी विभाग की कार्यवाहक विभागाध्यक्ष डॉ. कीर्ति दुबे ने बताया कि पीड़ित बच्ची का ऑपरेशन किया गया है। बच्ची को गायनॉकॉलजी विभाग के लेबररूम के आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है। चाइल्ड हेल्पलाइन की डायरेक्टर अनीता राणा ने बताया कि उन्होंने यह मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची के शरीर पर दरिंदगी के निशान हैं। पुलिस से एफआईआर की कॉपी मांगी जाएगी और बच्ची को और उसके परिवार को न्याय दिलाया जाएगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *