Thursday , June 24 2021
Breaking News

दयाशंकर की पत्नी ने भाजपा को दी धमकी, कहा समाजवादी पार्टी का दामन थाम लेंगी

swati-singhलखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है। हाल यह है कि यूपी भाजपा अध्‍यक्ष केशव मौर्या को राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह को फोन करना पड़ा है। केशव मौर्या ने अमित शाह को इस आफत से रूबरू करा दिया है। अब शाह को ही आगे का फैसला लेना है।  दरअसल, भाजपा से निष्‍कासित नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह से जुड़ा है। खबरों के मुताबिक दयाशंकर की पत्नी ने बीजेपी को धमकी दी है। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर दयाशंकर सिंह की भारतीय जनता पार्टी में वापसी नहीं हुई, तो बुरे नतीजे भुगतने होंगे।

खबरों के मुताबिक दयाशंकर को छह साल के लिए पार्टी से निष्‍कासित करने से स्वाति सिंह नाराज हैं। उन्होंने कहा है कि अगर दयाशंकर की भाजपा में घरवापसी नहीं हुई तो वह समाजवादी पार्टी का दामन थाम लेंगी।  यह भी बताया जा रहा है कि स्वाति सिंह समाजवादी पार्टी में जाने के बाद भाजपा की किरकिरी भी कराएंगी। दयाशंकर सिंह भी समाजवादी पार्टी की तरफ रुख कर सकते हैं।

बताया जा रहा है कि अगर जल्द इस मुद्दे पर निर्णय नहीं लिया गया तो भाजपा के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है। दयाशंकर ने बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती की तुलना वेश्‍या से की थी, जिसके बाद सूबे भर में उनके खिलाफ प्रदर्शन हुआ था। बसपाइयों ने दयाशंकर की बहन-बेटी को पेश करने के नारे लगाए थे।

Loading...

इसके बाद दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह के तीखे रुख से बसपा के लिए मुश्किल खड़ी हो गई थी। स्वाति सिंह को कई पार्टियां अपने साथ जोड़ने की तैयारी में भी जुट गई हैं। माना जा रहा है कि कई पार्टियां उन्हें यूपी सीएम चेहरा बनाने का लालच भी दे रही हैं।  इन हालात में स्वाति का कद देखते हुए उनकी ये चेतावनी भाजपा के लिए नई मुसीबत भी बन सकती है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *