Tuesday , June 15 2021
Breaking News

स्वाति के साथ आए BSP नेता, कहा- ‘बेटी को गाली बर्दाश्त नहीं’

बसपा नेता अजय सिंह ने दयाशंकर सिंह की बेटी के लिए बसपा नेताओं की ओर से आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किए जाने से खुद को आहत बताते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। अजय सिंह ने कहा है कि सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि पूरा क्षत्रिय समाज आहत महसूस कर रहा है। इसलिए मैंने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि मैं आह्वान करूंगा कि अपने जो और भी साथी बसपा में हैं और आहत महसूस कर रहे हैं, वे भी बसपा छोड दें।

बसपा के सेक्टर कोर्डिनेटर अजय सिंह ने कहा कि वे दयाशंकर की बेटी-बहन का अपमान किए जाने के खिलाफ चट्टान की तरह खड़े हैं और वे ही नहीं, कई लोग ऐसा महसूस कर रहे हैं।

अजय सिंह ने यह भी कहा कि जो बसपा के विधायक हैं, वे दस-दस करोड़ रुपए की व्यवस्था कर लें, तभी उनको टिकट मिलेगा, वरना उनको टिकट नहीं दिया जाएगा। बसपा में खुलेआम इसका ऐलान कर दिया गया है।

Loading...

अजय सिंह ने कहा कि मधुबन विधानसभा से विधायक उमेश चन्द पाण़्डेय से भी 10 करोड़ रुपए मांगे गए हैं। अजय सिंह ने कहा कि विधायक उमेश चंद्र पांडेय ने तो कुछ पैसा पार्टी  में टोकन मनी के रूप में जमा भी कर दिया है। उन्होंने कुछ और विधायकों के नाम लेते हुए कहा कि उनलोगों से भी 10-10 करोड़ रुपए मांगे गए हैं, अगर वे पैसे नहीं देंगे, तो उनका टिकट काट दिया जाएगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *