Breaking News

मुलायम से पंगा लेने वाले IPS अब मायावती पर हमलावर, कहा-दयाशंकर ने गलत ढंग से कही सही बात

Amitabh-Thakur-62लखनऊ। उत्तरप्रदेश के निलंबित आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने अप्रत्यक्ष तौर पर मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह का पक्ष लिया है। ठाकुर ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, ‘कई लोग कई बार गलत ढंग से सही बात कह देते हैं तो हंगामा मच जाता है।’ इस पोस्ट के बाद उन्होंने मायावती-दयाशंकर विवाद से जुड़ी कई पोस्ट लिखीं। इसलिए इस पोस्ट को दयाशंकर-मायावती प्रकरण से जोड़कर देखा जा रहा है। इतना ही नहीं उसके बाद उन्होंने मायावती पर भी निशाना साधा। उन्होंने अगले पोस्ट में लिखा, ‘जिस प्रकार आज दयाशंकर सिंह के परिवार वालों के लिए खुलेआम अपशब्द बोले गए उससे एक बार फिर लगा कि ताकत हो तो सब जायज है।’ साथ ही ठाकुर ने एक और पोस्ट लिखा, जिसमें वे दयाशंकर सिंह की बेटी के खिलाफ बोले गए अपशब्दों को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा, ‘देवी-देवता के खेल में फंसी उस बच्ची का क्या?’

बता दें, भाजपा से निष्काषित नेता दयाशंकर सिंह ने बसपा प्रमुख मायावती की तुलना ‘वेश्या’ से की थी। इसके बाद काफी विरोध-प्रदर्शन हुए थे। भारतीय जनता पार्टी ने कार्रवाई करते हुए पहले सिंह को प्रदेश उपाध्यक्ष के पद से हटा दिया और उसके बाद पार्टी से छह साल के लिए निष्काषित कर दिया गया। मामला संसद के दोनों सदनों में भी काफी उठाया गया। इसके साथ ही पूरे यूपी में बसपा कार्यकर्ताओं और मायावती समर्थकों ने विरोध-प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन करते हुए बसपा कार्यकर्ताओं ने सिंह की मां और बेटी के लिए भी अपशब्द बोले थे।

Loading...

बता दें, अमिताभ ठाकुर ने सपा प्रमुख मुलायाम सिंह यादव से भी पंगा ले चुके हैं। उन्होंने मुलायम सिंह यादव पर पर धमकाने का आरोप लगाया था। ठाकुर ने यादव पर यह आरोप लगाते हुए मुलायम सिंह के साथ फोन पर हुई बातचीत को भी सार्वजनिक कर दिया था। जिसके बाद काफी विवाद पैदा हुआ था। अमिताभ का कहना था कि उन्हें खनन मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ लोकायुक्त मामले की शिकायत की वजह से धमकी दी गई। मुलायम सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद यूपी सरकार ने ठाकुर को निलंबित कर दिया था। ठाकुर पर बलात्कार का आरोप लगाया गया था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *