Tuesday , June 15 2021
Breaking News

“नसीम अंकल, मुझे बतायें कहाँ आना हैं मुझे आपके पास पेश होने के लिए”

swati-singhलखनऊ। “नसीम अंकल, मुझे बतायें कहाँ आना हैं मुझे आपके पास पेश होने के लिए”, ये कहना हैं मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले दयाशंकर सिंह की 12 साल की “नाबालिग बेटी” का. वही दूसरी तरफ भाजपा से निष्कासित दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने कहा है कि उनके परिवार को खतरा है। विवाद के बाद सामने आईं स्वाति सिंह ने कहा कि इस पूरे विवाद के बाद उन पर और बेटियों पर अमर्यादित टिप्पणियों से वे बेहद दुखी हैं।

दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह ने मायावती से पूछा है कि उनके पति ने गलती की है तो कानून उन्हें सजा देगा लेकिन जो उनके परिवार और उनकी बेटियों को लेकर जो भद्दी टिप्पणियां की जा रही हैं, उनका जवाब कौन देगा?  स्वाति ने कहा कि इस तरह की भद्दी टिप्पणियों से उनकी बेटियां बेहद डर गई हैं। उनके परिवार को भी खतरा है। दयाशंकर के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि हमें कुछ नहीं पता कि वो कहां हैं। हम भी टीवी में ही देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मायावती खुद एक महिला हैं। उन्हें मेरे पति के शब्दों पर आपत्ति हुई तो आज जो नारे लगे कि दयाशंकर की बेटी को पेश करो क्या वो गलत नहीं था? मेरी बेटी इसके बाद से परेशान है और डिप्रेशन में है। वो दवाई लेकर सोई है। स्वाति ने कहा कि इतना ही है तो मायावती, सतीश मिश्रा और बाकी नेता बताएं कि मैं अपनी बेटी को कहां पेश करूं। क्या सलूक करना चाहते हैं? बता दें, हम तैयार हैं। हम काफी डरे हुए हैं और हमारी सुरक्षा को खतरा है।

Loading...

उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह की लड़ाई होगी वो हम लड़ेंगे। अगर मेरे पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी तो वो मान्य होगी, लेकिन जो नारे आज लगे हैं, उसके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई के लिए वे तैयार रहें। उन्होंने कहा कि पति ने जिस पार्टी के लिए 25 साल दिए, उसे एक झटके में बाहर कर दिया गया। उन्हें एक गलती की चार सजा दी गई। ये कहां का इंसाफ है?

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *