Monday , November 30 2020
Breaking News

मायावती ने कहा, दयाशंकर को अब समझ आया होगा कि महिला का अपमान क्या होता है

maya Dलखनऊ। बीएसपी चीफ मायावती पर अभद्र टिप्पणी का मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। मायावती पर अशोभनीय टिप्पणी के कारण बीजेपी से निष्कासित किए गए दयाशंकर सिंह की पत्नी ने मायावती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का फैसला किया है। दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति ने कहा, ‘बीएसपी के लोग मेरे और परिवार के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं जिससे हम असुरक्षित और खुद को सदमे में महसूस कर रहे हैं।’ वहीं, मायावती ने स्वाति के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हमारी पार्टी के लोग उनकी (दयाशंकर की) बेटी के खिलाफ अपशब्द इस्तेमाल नहीं करेंगे लेकिन बीएसपी कार्यकर्ताओं को बुरा लगा है कि उनकी नेता को अपशब्द कहे गए, वह भी किसी की बहन और बेटी है।

दयाशंकर की मां तेतरा देवी ने हजरतगंज कोतवाली में दी बसपा कार्यकताओं के खिलाफ तहरीर

मायावती ने मीडिया से कहा, ‘कमजोर वर्ग उन्हें बहन या देवी मानता है, आप सोचिए इस अपमान पर हमारे लोगों का कैसा लगेगा।’ उन्होंने कहा, ‘जब मैंने दयाशंकर की पत्नी को सुना तो मैंने अपनी पार्टी के लोगों को कहा कि खराब शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।’

Loading...

यह भी पढ़ेंः बसपा सुप्रीमो को दयाशंकर की पत्नी ने दिया करारा जवाब, पूछा मायावती बताये बेटी और बहन को कहा पेस करुं ?

 मायावती ने कहा कि जब उन्हें अपशब्द कहें गए तो दयाशंकर की पत्नी चुप रहीं। उन्होंने जब दयाशंकर की पत्नी और बेटी को गाली दी गई तब जाकर उनके परिवार को समझ में आया कि महिला का अपमान क्या होता है।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *