Breaking News

दयाशंकर की मां तेतरा देवी ने हजरतगंज कोतवाली में दी बसपा कार्यकताओं के खिलाफ तहरीर

लखनऊ। बीजेपी नेता दयाशंकर का बसपा सुप्रीमो मायावती को अपशब्द कहने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले दयाशंकर ने मायावती की तुलना वेश्‍या से की। फिर इससे नाराज बसपाइयों ने गुरुवार को खुलेआम प्रदर्शन करते हुए दयाशंकर की पत्नी-बेटी को पेश करने की मांग कर डाली। वहीं ताजा घटनाक्रम में दयाशंकर की मां तेतरा देवी ने लखनऊ स्थित हजरतगंज कोतवाली में बसपा कार्यकताओं के खिलाफ तहरीर दी है।

बीजेपी नेता दयाशंकरटीवी पर बसपा के बयानों को लाइव सुनकर दयाशंकर की बेटी सदमे में है। वह घर से भी बाहर नहीं निकल रही है। गंदी जुबान पर राजनीति अब सड़क से घर तक जा पहुंची है। अब इस मामले मे दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह ने मायावती और सतीश मिश्रा के इशारे पर लखनऊ में उपद्रव कराने का आरोप लगाते हुए निशाना साधा है। दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह ने कहा है कि मायावती और सतीश चंद्र मिश्रा बताएं कि मैं कहां अपनी बेटी को पेश करूं। आखिर उनके इशारे पर ही तो बसपाइयों ने चौराहे पर नारे लगाए।

Loading...

मायावती खुद एक महिला हैं। पति ने उन पर गलत शब्दों का इस्तेमाल किया तो कानून उनके खिलाफ कार्रवाई करेगा। उनकी बेटी को लेकर जो अभद्र टिप्पणियां हजरतगंज चौराहे पर की गईं, उसका जवाब कौन देगा। स्वाति ने कहा कि गलत शब्द तो उनके पति ने बोला था न कि मेरी बेटी ने। तो फिर चौराहे पर बड़े नेताओं के इशारे पर बसपाई नारे लगा रहे-दयाशंकर की बेटी को पेश करो…यह क्या है मायावती व सतीश चंद्र मिश्रा और बाकी नेता बताएं कि अपनी बेटी को कहां पेश करूं? क्या सलूक करना चाहते हैं? भला सोचिए, मायावती को जिस टिप्पणी पर तीखा एतराज है। जिसे महिला विरोधी बताती हैं और संसद में उसी टिप्पणी को कह रही हैं कि दयाशंकर अपनी बहू-बेटियों के लिए बोला होगा। तो यह है मायावती की नजर में महिला सम्मान।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *