Breaking News

मायावती की तुलना वेश्या से करने का मामला, बीएसपी ने बीजेपी पर बड़े हमले की रणनीति बनाई

lko Mayawati2लखनऊ। बीएसपी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ दयाशंकर सिंह की बदजुबानी बीजेपी को भारी पड़ती दिख रही है। बीएसपी ने मायावती को अपमानित करने वाली टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी पर बड़े हमले की रणनीति बनाई है। बीएसपी गुरुवार को लखनऊ में एक बड़े प्रदर्शन की तैयारी में है। गौरतलब है कि बीजेपी के नेता दयाशंकर सिंह ने मायावती की तुलना वेश्या से कर दी थी।

हालांकि, बीजेपी ने तत्काल इस मामले पर माफी मांगते हुए बुधवार को दयाशंकर सिंह को यूपी बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष पद से हटा दिया। दयाशंकर सिंह ने भी तत्काल मायावती और बीएसपी कार्यकर्ताओं से माफी मांगी। लेकिन, मायावती इस मामले पर ‘रहम’ के मूड में नहीं दिख रही हैं।

बीएसपी ने अपने पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से गुरुवार को लखनऊ में जुटने का आह्वान किया है। इसमें बीएसपी के सभी सांसद, विधायक, एमएलसी, जिला और विधानसभा कोऑर्डनिटेरों को बुलाया गया है। बीजेपी के खिलाफ एक बड़े प्रदर्शन की तैयारी के तहत ऐसा निर्देश जारी किया गया है।

Loading...

ध्यान रहे कि बीजेपी के नेता दयाशंकर सिंह ने कहा था कि वह (मायावती) वेश्या से भी बदतर हैं और सबसे ऊंचे दाम देने वाले को पार्टी का टिकट देती हैं। दयाशंकर के इस बयान पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया। यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने तुरंत इसपर माफी मांगी। मौर्य ने कहा कि अगर दयाशंकर अपनी टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगते तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बीजेपी ने फौरी कार्रवाई करते हुए दयाशंकर सिंह को प्रदेश उपाध्यक्ष पद से हटा भी दिया। बीजेपी के यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि दयाशंकर सिंह की टिप्पणी बर्दाश्त करने योग्य नहीं है। इस वजह से हमने उन्हें पार्टी के सभी पदों से हटा दिया है।

पार्टी की कार्रवाई से पहले दयाशंकर सिंह ने माफी मांगते हुए कहा था, ‘मायावती बड़ी नेता हैं। मैं ऐसी बातें किसी के लिए नहीं कह सकता। मैं अपनी टिप्प्णी के लिए माफी मांगता हूं। मायावतीजी के बारे में मैं ऐसा सोच भी नहीं सकता। वह काफी संघर्षों के बाद आज इस मुकाम पर पहुंची हैं।’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *