Sunday , December 6 2020
Breaking News

मायावती की तुलना वेश्या से की, बीजेपी ने दयाशंकर को 6 साल के लिए पार्टी से निकाला

Dayashankarलखनऊ/नई दिल्ली। बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर बदजुबानी करने वाले बीजेपी नेता दयाशंकर को 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया है। दयाशंकर ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती की तुलना वेश्या से की थी। पार्टी ने इसपर फौरी कार्रवाई करते हुए दयाशंकर को यूपी प्रदेश उपाध्यक्ष पद से हटा दिया था।

बीएसपी ने दयाशंकर के खिलाफ पुलिस से शिकायत भी दर्ज कराई है। बीजेपी नेता पर एससी/एसटी ऐक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। बीएसपी इस मामले पर ‘रहम’ के मूड में नहीं दिखाई दे रही है। पार्टी ने गुरुवार को लखनऊ में एक बड़े प्रदर्शन की तैयारी की है।

बीएसपी ने पार्टी के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से गुरुवार को लखनऊ में जुटने का आह्वान किया है। बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने मायावती पर बदजुबानी करते हुए कहा था कि वह (मायावती) वेश्या से भी बदतर हैं और सबसे ऊंचे दाम देने वाले को पार्टी का टिकट देती हैं।
दयाशंकर के इस बयान पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया। यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने तुरंत इसपर माफी मांगी। मौर्य ने कहा कि अगर दयाशंकर अपनी टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगते तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बीजेपी ने पहले तो दयाशंकर को प्रदेश उपाध्यक्ष के पद से हटाया, उसके बाद 6 साल के लिए पार्टी से ही निष्कासित कर दिया।

Loading...

दयाशंकर के विवादित बोल पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती भी बिफर पड़ीं। उन्होंने राज्यसभा में दयाशंकर सिंह और बीजेपी पर सीधा हमला बोला। माया ने गुस्से में कहा, ‘उस व्यक्ति ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल मेरे खिलाफ किया है, उसका जिक्र नहीं किया जा सकता। लेकिन उसने जो भी कहा है, वह मेरे लिए नहीं बल्कि अपनी बेटी और बहन के लिए कहा है।’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *