Sunday , November 29 2020
Breaking News

9 लाख रुपये की रिश्वतखोरी में गिरफ्तार IAS अफसर की पत्नी और बेटी ने की ख़ुदकुशी

IAS-officeriasनई दिल्ली। दिल्ली के मधु विहार इलाके में आईएएस अधिकारी बीके बंसल की पत्नी और बेटी ने आत्महत्या कर ली. बीके बंसल कॉर्पोरेट अफेयर्स में डीजी थे. बंसल के घर में दो दिन पहले ही सीबीआई ने रेड मारी थी. सीबीआई ने बंसल को नौ लाख की घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था.

हालांकि अभी बंसल की बेटी नेहा और पत्नी सत्यबाला की सुसाइड की वजह नहीं पता चल पाई है. दोनों का शव घर में पंखे पर लटका मिला. बंसल को शनिवार को गिरफ्तार किया था और फिलहाल वे सीबीआई की हिरासत में हैं.बंसल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया था और उनके साथ दो और लोगों को भी हिरासत में लिया गया था. बंसल के ख‍िलाफ प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट 1988 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

 

Loading...

दोनों शवों की पहचान सत्यबाला 58 साल औऱ नेहा 27 साल के रूप में हुई है. पुलिस को दोनों के शव अपार्टमेंट के अलग अलग कमरों में पंखों से लटके मिले. पुलिस को बदनामी के डर से आत्महत्या का मामला लग रहा है. पुलिस को एक फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें सीबीआई पर परेशान करने के आरोप लगाए गए हैं.

घटना का पता उस समय चला जब उनके फ्लैट में काम करने वाली नौकरानी पहुंची और दरवाजा खटखटाया. अंदर से कोई प्रतिक्रिया ना आने पर नौकरानी ने पुलिस को सूचना दी.  पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल घटना की असल वजह जानने के लिए तफ्तीश जारी है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *