Monday , November 30 2020
Breaking News

आप पार्टी ने तोड़ा नवजोत सिंह सिद्धू का सीएम बनने का सपना

नई दिल्ली। क्रिकेटर से नेता और फिर राज्‍यसभा सांसद बने नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी को छोड़ दिया है। वह जल्‍द ही आप पार्टी का दामन थाम सकते हैं। लेकिन जो उम्‍मीद नवजोत पाले थे उनको आप पार्टी ने एक सेकंड में तोड़ दिया है।

नवजोत सिंह सिद्धूनवजोत सिंह सिद्धू नहीं बनेंगे सीएम कैंडीडेट

नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर ये खबर आ रही है कि आम आदमी पार्टी उन्हें पंजाब में अपना सीएम प्रत्याशी नहीं बनाएगी। लेकिन वह पार्टी के स्‍टार प्रचारक होंगे। वहीं सूत्रों के मुताबिक सीएम पद को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू के नाम पर पार्टी में अंदरुनी कलह मच सकती है।

पंजाब में भगवंत मान का जलवा

वैसे मो पंजाब में भगवंत मान सिंह जैसे नेता आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं में शूमार किए जाते हैं लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल उत्साहित नज़र आ रहे हैं।

केजरीवाल की खुशीBhagwant Mann

नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बहाने दिल्‍ली के सीएम केजरीवाल ने कहा कि ईमानदार और अच्छे लोग बीजेपी में घुटन महसूस करते हैं। उनका कहना है कि बीजेपी में हिटलरशाही नेतृत्व है।

Loading...

सोमवार को दिया था राज्‍यसभा से इस्‍तीफा

नवजोत सिंह सिद्धू ने सोमवार को राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था और अब उनकी पत्नी नवजोत कौर का कहना है कि राज्यसभा से इस्तीफा का मतलब ये समझा जाए कि उन्होंने बीजेपी से भी इस्तीफा दे दिया है।

2017 में होने हैं पंजाब में चुनाव

पंजाब में अगले साल विधानसArvind-Kejriwal-hd-wallpaper1भा के चुनाव हैं और माना जा रहा है कि नवजोत सिद्धू आम आदमी पार्टी का दामन थामेंगे। राजनीतिक विश्लेषकों और अलग-अलग चर्चाओं में अब तक ये बात कही जा रही है कि सूबे में आम आदमी पार्टी को लेकर माहौल अच्छा है और अगर सिद्धू आम आदमी पार्टी में जाते हैं तो पंजाब विधानसभा का चुनाव काफी टक्कर वाला और बेहद मजेदार हो जाएगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *