Breaking News

राजस्व निरीक्षक की परीक्षा में हंगामा, 14 अगस्त को होंगी परीक्षाएं

pd logलखनऊ। रविवार को आयोजित राजस्व निरीक्षक की परीक्षा में शहर में जमकर हंगामा हुआ।  चिनहट के केंद्र पर समय से प्रश्न पत्र नहीं पहुंचे। इस पर अभ्यर्थियों ने हंगामा शुरू कर दिया।

पेपर लीक होने का भी आरोप लगाया गया । शहर में 162 केंद्रों पर दो पालियों में हो रही यह परीक्षा अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से कराई जा रही है। इस हंगामे के बाद जिला प्रशासन ने चिनहट के इस केंद्र पर दोबारा परीक्षा कराने का निर्णय लिया है। अब यहां 17 अगस्त को परीक्षा होगी।

दरअसल राजस्व निरीक्षक की यह परीक्षा दो पालियों में सुबह 10 से 12 और दोपहर 2:30 बजे से होनी थी। चिनहट के भरतीपुरम् के सिटी अकादमी ब्लाक ए में प्रश्न पत्र पहुंचे ही नहीं। इस पर अभ्यर्थी नाराज हो गए और हंगामा करने लगे। हंगामें की सूचना मिलने पर जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और  अभ्यर्थियों को शांत कराया। लेकिन तब तक पहली पाली का समय भी निकल चुका था।

Loading...

सीडीओ प्रशांत शर्मा ने बताया कि इस सेंटर पर राजस्व निरीक्षक की इस परीक्षा को कैंसिल करवा दिया गया है। इस पर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के सचिव ने बताया कि चिनहट के भरतीपुरम् के सिटी अकादमी ब्लाक ए (परीक्षा केंद्र कोड 47312) में आज होने वाली दोनों पाली की परीक्षा निरस्त कर दी गई।

अभ्यार्थियों को सूचित किया जाता है कि इस केंद्र पर होने वाली परीक्षा अब दोबारा 14 अगस्त को आयोजित की जाएगी। उन्होंने जारी विज्ञप्ति ने कहा कि इस परीक्षा केंद्र से संबधित अभ्यार्थियों को परीक्षा केंद्र तथा समय के संबन्ध में आयोग की वेबसाइट पर और समाचार पत्रों में सूचना प्रकाशित की जाएगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *