Breaking News

कैंसर पीड़ितों की मदद के लिये आयोजित कार्यक्रम में धुनों पर थिरके श्रोता

parytan-bhavanलखनऊ। पर्यटन भवन के आडिटोरियम में रविवार को कैंसर पीड़ित लोगों की सहायता करने के लिए रंगारंग म्यूजिकल नाइट का आयोजन किया गया वहीं म्यूजिकल बैण्ड ने अपने मधुर संगीत की जरीये समां बांध दिया। गीत संगीत की प्रस्तुति ऐसी रही वहां मौजद दर्शक मोहक संगीत की धारा में बहते चले गये और थिरकने पर मजूबर रहे।

जुनून ग्रुप और कैन्सर कन्ट्रोल सोसाइटी के संयुक्त तत्वावधान में बीट्स ऑफ 2016 चैरिटी कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में यूपी सहित दिल्ली और मुंबई जैसे राज्यों से भी म्युजिकल बैण्ड और संगीतकार कार्यक्रम का हिस्सा बने।
कार्यक्रम में मिस इण्डिया 2016 की द्वितीय रनर अप पंखुडि़ गिडवानी, सीनियर प्रोफेसर ऑफ फारमोलाजी केजीएमयू, डा. संजय खत्री, गेस्ट ऑफ ऑनर सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। इस अवसर पर पंखुड़ी गिडवानी ने कहा कि बीट्स से उनका पुराना लगाव है क्योंकि पिछले सालों में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में वो सोलो डांसर व ड्रमर के रूप में प्रतिभागी रह चुकी हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि उनका लक्ष्य हमेशा से समाज की सेवा करना रहा है और बीट्स ऑफ 2016 जो कि कैंसर पीड़ित लोागें के लिये चैरिटी कार्यक्रम हो रहा है, उनके लिये समाजसेवा का एक बड़ा मंच है।
रंगारंग कार्यक्रमों की शुरूआत सबसे पहले हर्षिता पाण्डेय ने अपने क्लासिल नृत्य से करते हुए लोगों को अंचभित कर दिया। उसके बाद ओनेजा नुजहत ने अर्जित सिंह के संगीतों का मैशअप प्रस्तुत किया। ओबैद, शिवाग्रह और सैफ की तबला पर बीट बाक्सिंग ने लोगों का मन मोह लिया और तालियों से पूरा हाल गंूजने लगा।

Loading...

अदिति शर्मा और शिल्पा पाण्डेय की मधुर आवाज में लोगों का खूब मनोरंजन किया। मुंबई से आये रॉक बैण्ड गु्रप एहसान और प्रोफेसी बैण्ड ने वहां मौजूद लोगों को अपनी म्युजिक बीट्स के जरीये थिरकने लिए मजबूर कर दिया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *