Breaking News

वेश्याओं से राय लेता है ये सख्श

111111सिडनी। वैसे तो वेश्याओं को लेकर लोगों का नजरिया काफी गंदा है। लोगों का सोचना है कि वेश्या किसी मर्द को केवल शारीरिक सुख ही दे सकती है लेकिन ऑस्‍ट्रेलियाई फंड मैनेजर जॉन हेंप्‍टन का सोचना कुछ और है। वह वेश्याओं से से मिलते है लेकिन किसी शारीरिक सुख के लिए नहीं बल्कि उनसे राय लेने के लिए। इस बात की जानकारी एक न्यूज वेबसाइट से हुई है।

जॉन हेंप्‍टन लेते है वेश्याओं की राय

मिली जानकारी के अनुसार, ऑस्‍ट्रेलियाई शहर सिडनी के एक समुद्री तट पर रहने वाले जॉन हेंप्‍टन वेश्याओं से मिलने के लिए थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक जाते हैं और वहां उनसे बात करते हैं। वे वेश्‍याओं द्वारा इस्‍तेमाल की जाने वाली हेयर डाई के बारे में भी उनसे बात करते हैं और जानकारी जुटाते हैं।

जॉन हेंप्‍टन को एक सफल फंड मैनेजरों में से एक माना जाता है। बताया जा रहा है कि फंड मैनेजर से पहले वे एक टैक्‍स अधिकारी के रूप में काम करते थे। एक बार उन्‍होंने हेयर डाइ की मार्केटिंक का स्तर जान्ने के लिए बैंकॉक के हेयर सैलून में गए। उन्‍होंने वहां उपस्थित एक वेश्‍या से इस विषय में बातचीत की और उससे कई सवाल पूछे।

Loading...

बता दें कि जॉन हेंप्‍टन ने महज 39 साल में ही एक अच्‍छी खासी नौकरी से रिटायरमेंट ले लिया था। वे उस समय कंपनी के जूनियर पार्टनर थे। इसके बाद उन्‍होंने अपनी पत्‍नी के कहने पर साल 2009 में ब्रॉन्‍ट नामक कंपनी की स्‍थापना की।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *