Sunday , November 29 2020
Breaking News

तोता, मैना और कौवा को दिल्ली सरकार के खिलाफ लगाया: सिसोदिया

sisoनई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने रविवार को केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि सभी केंद्रीय जांच एजेंसियां आम आदमी पार्टी के खिलाफ साजिश रच रही हैं। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट करके कहा कि आजकल सीबीआई, एसीबी और दिल्ली पुलिस का काम आम आदमी पार्टी के खिलाफ साजिश रचना और इसके नेताओं को गिरफ्तार करना है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार को कथित तौर पर भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। इसके बाद सिसोदिया ने पहले भी केंद्र पर दिल्ली सरकार को परेशान करने के आरोप लगाए थे। रविवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली की अजीब पावर स्ट्रक्चर के अनुसार दिल्ली पुलिस और भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) दिल्ली सरकार के अधीन नहीं, बल्कि केंद्र के पास है।

आम आदमी पार्टी ने पीएम पर आरोप लगाया है कि वह इन दोनों एजेंसियों का इस्तेमाल आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार को परेशान करने के लिए कर रहे हैं। सिसोदिया ने ट्वीट में लिखा है, केन्द्र सरकार के पास एक ही काम है, आप के खिलाफ साजिश रचना और विधायकों की गिरफ्तारी करना।

उन्होंने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले यह ट्रेंड एक सप्ताह में एक गिरफ्तारी तक रहेगा। केंद्र सरकार ने तोता, मैना और कौवा सबको एक ही काम में लगा रखा है। आप विधायक नरेंश यादव पर कार्रवाई से नाराज मनीष सिसोदिया ने केंद्र पर सीबीआई के बेजा इस्तेमाल का आरोप भी लगाया है।

Loading...

उन्होंने ट्वीट में केंद्र सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा है कि केन्द्र ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ साजिश करने में सारी एजेंसियां लगा रखी हैं, इसलिए आतंकी हमलों की जांच के लिए पाकिस्तानी एजेंसी बुलाते हैं।

बता दें कि इससे पहले सिसोदिया ने दिल्ली के अफसरों पर हो रही कार्रवाई को लेकर केंद्र पर आरोप लगाया था कि दिल्ली में 309 अधिकारियों के पद स्वीकृत हैं, लेकिन यहां आधे से भी कम अफसर तैनात हैं। केंद्र सरकार दिल्ली के अफसरों को डराने और धमकाने का काम कर रही है कि अगर केजरीवाल सरकार के साथ ठीक से काम किया तो जेल भेज देंगे नहीं तो अंडमान भेज दिए जाओगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *