Breaking News

पंजाब: आप विधायक पर दंगा भड़काने का केस दर्ज

naresh-yadavनई दिल्ली/चंडीगढ़। 24 जून को पंजाब के मलेरकोटला में हुए एक धार्मिक ग्रंथ के अपमान के दोषी विजय कुमार ने पटियाला में एक अहम खुलासा करते हुए दिल्ली के आम आदमी पार्टी के विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

मीडिया से बात करते हुए दोषी विजय कुमार ने इस घटना को अंजाम देने के लिए आम आदमी पार्टी दिल्ली के महरौली विधायक नरेश यादव को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि वह नरेश कुमार यादव को पहले से जानता था और अपने बिजनेस में घाटा खाने के बाद उसे पैसों की जरूरत थी जिसके लिए नरेश यादव ने मोटी रकम देने के बदले उसे इस घटना को अंजाम देने को कहा और उसने पैसों के लालच में नरेश यादव के कहने पर ही इस घटना को अंजाम दिया.

जबकि आरोपी विजय कुमार के इस खुलासे के बाद आम आदमी विधायक नरेश यादव ने इस बात से इंकार करते हुए इसे साज़िश करार दिया है. नरेश यादव ने कहा कि ‘जब देशभर में हर संप्रदाय से हमें समर्थन मिल रहा है तो हम ऐसा क्यों करेंगे.’ साथ ही बिना नाम लिए उन्होंने अकाली और बीजेपी पर भी निशाने साधते हुए कहा कि ऐसा सिर्फ एक ही पार्टी कर सकती है.

वहीं आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने बीजेपी पर देश का माहौल खराब करने का आरोप लगाया है.

Loading...

आपको बता दें कि मलेरकोटला में हुई हिंसा का आरोपी विजय कुमार पहले वीएचपी और आरएसएस से भी जुड़ा रहा है.

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से पंजाब के तीन दिन के दौरे पर जाने वाले हैं. आम आदमी पार्टी को चुनावों से पहले और मजबूती देने के लिए आज पार्टी प्रमुख अमृतसर की रैली में पार्टी का चुनावी घोषणापत्र जारी करेंगे. लेकिन आज उनके दौरे से ठीक पहले इस खुलासे से एक नया सवाल खड़ा हो गया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *