Breaking News

‘केंद्र सरकार और पीएम मोदी सबसे बड़े नपुंसक हैं’

kapil mishraनई दिल्‍ली राजनीति में आरोप लगना और एक दूसरे को निशाना बनाना कोई नई बात नहीं हैं। नेता अक्‍सर विवादित बयान देते रहते हैं। लेकिन दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री कपिल मिश्रा ने पीएम मोदी पर टिप्‍पणी करते हुए बहुत आपत्तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया। बाहरी दिल्ली में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जन्मदिवस पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मंत्री कपिल मिश्रा ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘केंद्र सरकार और पीएम मोदी सबसे बड़े नपुंसक हैं’।

कपिल मिश्रा के अपशब्‍द गलत

इस आपत्तिजनक बयान से वो बात याद आती है जब साल 2012 में आम आदमी पार्टी आई थी। तब पार्टी का कहना था कि हम लीक से हटकर राजनीति करने आए हैं। सियासत की दशा और दिशा बदलने का दावा करने वाली AAP पर विश्‍वास करके लोगों ने दिल्ली की सत्‍ता दे तो दी लेकिन अब देश के पीएम के लिए इस तरह के अपशब्‍द उन्‍हें शोभा नहीं देते। हालांकि ये कपिल मिश्रा का यह बयान कोई पहली बार नहीं है। बयानबाजी के दौरान पीएम के लिए आपत्ति‍जनक शब्दावली का प्रयोग पार्टी नेताओं के लिए कोई नई बात नहीं है। खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पीएम को ‘कायर’ बताकर विवादों में घि‍र चुके हैं।

Loading...

कार्यक्रम में साधा निशाना

बाहरी दिल्ली के पूठ खुर्द गांव में ‘आप’ यूथ विंग के नेता अमन कुमार ने भूतपूर्व सैनिकों और शहीद सैनिकों की विधवाओं को सम्मानित करने के कार्यक्रम का आयोजन किया था। इसी दौरान दिल्ली सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा जब कार्यक्रम को संबोधि‍त करने पहुंचे तो उन्होंने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री के लिए ‘नपुंसक’ बता दिया। भूतपूर्व सैनिकों को संबोधित करते हुए मिश्रा ने कहा कि पठानकोट हमले के बाद केंद्र सरकार ने मामले की जांच के लिए ISI को देश में घुसने की अनुमति दी है जो शर्मनाक है। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जन्मतिथि पर आयोजित इस कार्यक्रम को राजनैतिक रंग देते हुए कपिल मिश्रा ने पठानकोट हमले को लेकर पीएम मोदी और केंद्र सरकार को निशाने पर लिया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *