Wednesday , November 25 2020
Breaking News

बसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने बीएसपी छोड़ी, अखिलेश सरकार में बन सकते हैं मंत्री

swami prashadwww.puriduniya.com लखनऊ। बुधवार को एक और बड़ी खबर ने यूपी के सियासी गलियारे में हलचल मचा दी। स्वामी प्रसाद मौर्या ने पहली बार बसपा सुप्रीमो मायावती को पत्र लिखा है। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के कद्देवार नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेतास्वामी प्रसाद मौर्या ने चुनाव से पहले मायावती को जबरदस्त झटका देते हुए बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

इसमें उन्होंने दर्द को बयान किया है। उन्होंने खत में लिखा है कि अंबेडकर और कांशीराम ने पूरी जिंदगी संघर्ष किया है। उन्होंने कहा कि, मायावती सिर्फ दिखावे के लिए अम्बेडकर जयंती मनाती हैं। पार्टी मेंदलितों की कोई सुध नहीं ले रहीं। मायावती दलितों के सपनों में पलीता लगा रही है। उन्हें सिर्फ पैसे लेकर टिकट बेचने से मतलब है।

Loading...

मौर्या ने कहा कि टिकट में सौदेबाजी की वजह सेबीएसपी 2012 का चुनाव हारी और अब 2017 में भी चुनाव हारेंगी। उन्होंने मायावती पर प्रदेश में बीजेपी को मजबूत करने का भी आरोप लगाया। मौर्या ने मायावती पर पार्टी में टिकट बेचने का भी आरोप लगाया। मौर्या ने कहा कि पार्टी में घुटन महसूस हो रही थी इसलिए इस्तीफा दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने31 अगस्त 2015 को पैसे की वसूली को लेकर मायावती को मना किया था। बहुजन समाज पार्टी से जो वसूली हो रही है, वह पार्टी को बर्बाद कर रही है। इससे पूरे प्रदेश की जनता निराश है। लोकसभा चुनाव में वह इसका परिणाम देख चुकी हैं।

आपको बता दें कि पडरौना विधानसभा से स्वामी प्रसाद मौर्या विधायक हैं। सूत्रों की मानें तो स्वामी प्रसाद मौर्य सपा में शामिल हो सकते हैं। साथ ही साथ यूपी सरकार में मंत्री बन सकते हैं। वहीं इस पूरे मसले पर पौने चार बजे मायावती ने प्रेस कांन्फ्रेंस बुलाई है।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *