Breaking News

चुनाव पर नजर, समाजवादी गढ़ में RSS की दस्तक

11RSSwww.puriduniya.com लखनऊ। 2017 के विधानसभा चुनाव में BJP की नैया पार लगाने के लिए RSS ने पूरी तरह से कमर कस ली है। इसी का नतीजा है कि संघ ने पहली बार ‘समाजवाद’ का गढ़ माने जाने वाले मुलायम सिंह यादव के पैतृक जिले में भी दस्तक दी है। 90 साल में पहली बार संघ ने यहां पर एक महीने का OTC शुरू किया है, जिसमें संघ से लेकर BJP तक के दिग्गज शिरकत कर रहे हैं।

इटावा, औरैया, कन्नौज, फर्रूखाबाद, कानपुर और कानपुर देहात में समाजवादी पार्टी का अच्छा-खासा प्रभाव है। इसी को कम करने के लिए BJP ने संघ के जरिए खुद को मजबूत करने की मुहिम शुरू की है। इसी के तहत यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। एक महीने तक चलने वाले इस प्रशिक्षण शिविर में केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से लेकर आसपास के जिलों के तमाम संघ के पदाधिकारी शिरकत कर रहे हैं।

Loading...

समाजवादी पार्टी ने इस शिविर को तब गंभीरता से लिया, जब संघ के पथसंचलन में जगह-जगह पर मुसलमानों ने फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया। इस शिविर में स्वयंसेवक मथुरा के जवाहर बाग कांड में शहीद हुए 2 अधिकारियों और निर्दोंषों का मुददा भी उठा रहे हैं और SP सरकार की नाकामियों को प्रचारित कर रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *